logo-image

मध्य प्रदेश में BJP के 2 विधायकों को राज्यपाल के नाम से आए फर्जी कॉल

ये दोनों ही विधायक सागर जिले से हैं, पुलिस में दोनों विधायकों ने शिकायत दर्ज कराई है.

Updated on: 25 Feb 2020, 11:12 AM

मध्य प्रदेश:

मध्यप्रदेश में राज्यपाल लालजी टंडन के नाम पर फर्जी कॉल करके भारतीय जनता पार्टी के दो विधायकों से ठगी की कोशिश की गई है. ये दोनों ही विधायक सागर जिले से हैं, पुलिस में दोनों विधायकों ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीना विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश राय ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें सोमवार को एक फोन आया था और फोन करने वाले ने अपने को राज्य का राज्यपाल बताते हुए एक एकाउंट नंबर में सात लाख रुपये जमा करने को कहा था.

इस फोन करने वाले की बात करने तरीके पर राय को संदेह हुआ, राय ने राजभवन भोपाल से संपर्क किया तो किसी तरह का फोन राजभवन से न किए जाने की बात सामने आई. इस पर राय ने बीना थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का प्रधानमंत्री को पत्र, मंदिर ट्रस्ट पर उठाए सवाल

इसी तरह सागर जिले के नरयावली से भाजपा विधायक डॉ. प्रदीप लारिया को भी एक फोन आया और उसने भी स्वयं को राज्यपाल बताया और एक एकाउंट नंबर पर राशि जमा करने को कहा. लारिया ने इस घटनाक्रम से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने विधायक की शिकायत पर जांच कराने की बात कही है. उनका कहना है कि जिस फोन नंबर से फोन आया था, वह ओड़िशा का है. पुलिस साइबर सेल की मदद से जांच कर रही है.