logo-image

महंगी पड़ी फेसबुक पर दोस्ती, घर बुलाकर प्रेमी ने किया Rape, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

ब्‍वायफ्रेंड ने दो साल तक लड़की का न केवल यौन शोषण किया बल्‍कि उससे लाखों रुपए के जवर और नगदी ऐंठ लिए.

Updated on: 03 Dec 2018, 02:00 PM

बड़वानी:

फेसबुक (Facebook) के जरिए एक नाबालिक लड़की को दोस्‍ती महंगी पड़ गई. दो साल पहले दोस्‍त बने लड़के ने उसे घर बुलाकर लड़की के साथ रेप (Rape) किया और इसका वीडियो बना लिया. इसके बाद शुरू हुआ ब्‍लैकमेलिंग का सिलसिला. ब्‍वायफ्रेंड ने दो साल तक लड़की का न केवल यौन शोषण किया बल्‍कि उससे लाखों रुपए के जवर और नगदी ऐंठ लिए. आरोपी युवक को इंदौर क्राइम ब्रांच ने चोरी के मामले में गिरफ्तार किया तो मामले का खुलासा हुआ.

यह भी देखें ः जब-जब मध्‍य प्रदेश में वोटरों दिखाया उत्‍साह, पलट गई सरकार, इस बार क्‍या बचेगी शिवराज की कुर्सी

सोशल मीडिया (Social Media) पर फेसबुक और व्हाट्सएप (Whatsapp) का उपयोग आज सभी लोग कर रहे हैं. कभी कभी ये किसी की जिंदगी को तार-तार कर देते हैं मामला नांगलबाड़ी थाना अंतर्गत ग्राम ओझर का सामने आया जहां नाबालिक लड़की के साथ उसी के गांव के लड़के ने 2 साल से ब्लैकमेलिंग कर शारीरिक और आर्थिक शोषण करता रहा. ओझर की रहने वाली लड़की ने एसपी बड़वानी और एसडीओपी सेंधवा को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेश में भीषण हादसा, मिनी ट्रक और ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, 11 घायल

शिकायत के अनुसार उसके गांव के रहने वाले आजम मंसूरी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. अक्‍सर फेसबुक के जरिए चैटिंग होती रही. कुछ दिनों बाद किसी काम से लड़की को आरोपी युवक ने बुलाकर बातचीत की और बहला-फुसलाकर उसे घुमाने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल से अंजड ले गया. यहां मंसूरी ने अपने चाचा-चाची के घर पर उसको नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ेंः इनमें से कोई हो सकता है छत्‍तीसगढ़ का अगला CM, जानें क्‍या है इनकी खासियत

आरोपी मंसूरी ने लड़की के साथ अश्लील फोटो फोटो और वीडियो बना लिए जिसके बाद वह लगातार उसको ब्लैकमेल करने लगा. वीडियो और फोटो फेसबुक पर डालने की धमकी देता रहा. जिसके बाद लड़की अपने परिजनों से छुपा कर आरोपी युवक को नगद व सोने चांदी के जेवर देती रही.