logo-image

गुना: वकील के सिर के नीचे फटा बम, खोपड़ी के हुए कई टुकड़े

गुना में एक घर के अंदर हुए विस्फोट में एक पेशेवर वकील की जान चली गई. विस्फोट इतना बड़ा था कि मृतक के सिर के परखच्चे उड़ गए. 27 वर्षीय अमित शर्मा जिला न्यायालय में वकालत करते थे.

Updated on: 31 Oct 2019, 03:02 PM

गुना:

गुना में एक घर के अंदर हुए विस्फोट में एक पेशेवर वकील की जान चली गई. विस्फोट इतना बड़ा था कि मृतक के सिर के परखच्चे उड़ गए. 27 वर्षीय अमित शर्मा जिला न्यायालय में वकालत करते थे. विस्फोट किस चीज में हुए इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन पुलिस का मानना है कि यह विस्फोट पटाखे में हुआ है. गुना में एक घर में हुए विस्फोट से सनसनी फैल गई. यहां रहने वाले जिला अदालत के वकील अमित शर्मा के घर में सुबह जोरदार धमाका हुआ. आवाज सुनकर आस-पास के लोग उनके घर की ओर दौड़े.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड में मिला अंडरवर्ल्ड कनेक्शन! जांच एजेंसियों के हाथ लगा ये सुराग

घर के अंदर के हालात दिल दहला देने वाले थे. अमित अपने बिस्तर पर मृत पड़े थे. उनके सिर के परखच्चे उड़ गए थे. चारो तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस के साथ घटनास्थल पर फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान अमित घर में अकेले थे.

यह भी पढ़ें- पुलिस चौकी में सुसाइड, दरोगा की रिवॉल्वर से सिपाही ने खुद को उड़ाया 

उनकी लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी और सिर का आधा हिस्सा उड़ गया था. सिर के परखच्चे उड़ने के बाद दीवार पर जगह-जगह मांस के टुकड़े चिपके थे. फॉरेंसिक की टीम ने मौका ए वारदात से जरूरी सबूत इकट्टा कर लिए हैं. मौत कैसे हुई फिलहाल इसकी विवेचना जारी है. मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.