BREAKING NEWS
  • तमिलनाडु के कांचीपुरम में बड़ा धमाका, एक आदमी की मौत और 4 घायल- Read More »
  • पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से SPG सुरक्षा वापस ले सकती है सरकार- Read More »
  • Sensex Open Today 26 Aug: शेयर बाजार में जोरदार तेजी, सेंसेक्स 663 प्वाइंट उछला- Read More »

एग्जिट पोल नहीं, मनोरंजन पोल, असली पोल 23 मई को खुलेगी : कमलनाथ

IANS  |   Updated On : May 21, 2019 03:10 PM
कमलनाथ (फाइल फोटो)

कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल:  

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विभिन्न समाचार माध्यमों के एग्जिट पोल पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि 'यह एग्जिट पोल नहीं, मनोरंजन पोल है. पोल तो 23 मई को खुलेगी.'

रविवार को सातवें चरण के मतदान के बाद विभिन्न समाचार माध्यमों के एग्जिट पोल सामने आए. इनमें फिर भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने का रुझान जताया गया है. कमलनाथ ने मंगलवार को एग्जिट पोल पर संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसी जानकारियां आ रही हैं, यह एग्जिट पोल नहीं मनोरंजन पोल है. असली पोल जो खुलने वाली है, वह 23 तारीख को खुलेगी."

कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, "एग्जिट पोल की जो परंपरा बनाई गई है, इनके रुझानों पर ही जश्न मना लो. सच्चाई 23 तारीख को सामने आएगी. सोशल मीडिया पर ईवीएम का एक नया घोटाला सामने आ रहा है. वह कितना सही है और कितना सही नहीं है, वह 23 मई को सामने आ जाएगा."

ज्ञात हो कि, देश के विभिन्न समाचार माध्यमों ने जो एग्जिट पोल या सर्वे के अनुसार अनुमान जारी किए हैं, उसके मुताबिक भाजपा को एक बार फिर पूर्ण बहुमत मिल रहा है.

First Published: Tuesday, May 21, 2019 03:10:44 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Kamalnath, Kamalnath News, Exit Poll, Lok Sabha Elections 2019, Exit Poll 2019 News, Madhya Pradesh News, Madhya Pradesh Cm Kamalnath,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो