logo-image

दुर्गा प्रतिमा की ऊंचाई तय करने पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, 'ताजिए की ऊंचाई भी तय हो'

मध्य प्रदेश में दुर्गा पूजा के दौरान मूर्तियों की ऊंचाई तय करने के मामले में बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कड़ी आलोचना की है.

Updated on: 19 Sep 2019, 05:03 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में दुर्गा पूजा के दौरान मूर्तियों की ऊंचाई तय करने के मामले में बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कड़ी आलोचना की है. प्रतिमा बनाने वालों से बृहस्पतिवार को मुलाकात के बाद भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रशासन अगर मूर्तियों की ऊंचाई तय कर रहा है तो ताजिए की ऊंचाई भी तय की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार पर अखिलेश का बड़ा हमला- कहीं निवेश तक नहीं तो कैसे बनाएंगे 1 ट्रिलियन डॉलर इकॉनमी

सिर्फ हिंदुओं के त्योहारों को टारगेट करना बंद करना चाहिए. साध्वी ने कहा कि हिंदू धर्म पर कुठाराघात नहीं होने दूंगी. उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में मैं भोपाल के कलेक्टर से एक दो-दिन में मुलाकात करूंगी. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भगवा रेपिस्ट वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि भगवा को आतंकवादी कहने वाले लोग कभी भी धार्मिक नहीं हो सकते?

यह भी पढ़ें- यह लड़की जाना चाहती है पति के पास, UP सरकार ने नहीं दिया जवाब तो सुप्रीम कोर्ट नाराज 

ऐसे लोग जो भगवा को गाली दे रहे हैं, जो सन्यासियों को गाली दे रहे हैं भला वो लोग क्या धार्मिक होंगे. मैं दिग्विजय जी के बयान से सहमत नहीं हूं. भगवाधिरियों को और भगवा का सम्मान करने वाले सनातनियों को एक होकर ऐसे लोगों का विरोध करना चाहिए.