BREAKING NEWS
  • यूपी: सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज- Read More »

स्कूल वैन में मासूम से छेड़छाड़, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 04:13:17 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : फाइल फोटो )

रतलाम:  

रतलामः स्कूल वैन में भी अब बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. रतलाम में स्कूल वैन में चार साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजनों ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) और धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

रतलाम (Ratlam) जिले के आलोट कस्बे स्थित एक निजी स्कूल में चार साल के साथ यौन शोषण (Molestation) का मामला सामने आया है. घटना उस समय हुई जब बच्ची स्कूल के वैन से छुट्टी के बाद घर लौट रही थी. वैन में बच्ची को अकेला पाकर ड्राइवर मनोहर ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी. बच्ची चिल्लाने लगी तो ड्राइवर ने उसका मुंह बंद कर दिया. बच्ची जब घर पहुंची तो उसके कपड़े देखकर परिजनों को अटपटा लगा. परिजनों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने पूरी बात बता दी.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के गुना में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. उन्होंने बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी. टीआई कैलाश सोलंकी ने कहा कि आरोपी चालक मनोहर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 354 के तहत माममा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः प्याज की कीमतों को लेकर मध्य प्रदेश सरकार गंभीर, अब इतना ही प्याज कर पाएंगे स्टॉक

छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप का भी हुआ था मामला
हाल ही में रतलाम में एक निजी स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. इस मामले में काफी हंगामा हुआ. लोगों ने सड़क पर उतर कर इसका विरोध किया था. कई दिनों तक मामला सुर्खियों में रहा था. अब चार साल की मासूम के साथ हुई इस घटना ने स्कूलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल पैदा कर दिए हैं.

Highlights

  • आरोपी चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • घटना के समय स्कूल से घर का जा रही थी बच्ची
  • स्कूल वैन में वारदात को दिया अंजाम
First Published: Oct 12, 2019 04:13:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो