logo-image

बीजेपी सांसद और विधायक में 'जूता वार' पर Tweet कर Troll हुए दिग्‍विजय सिंह

जूता कांडः आम पब्‍लिक से लेकर नेताओं ने बीजेपी की खूब खिंचाई की. ऐसे में मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह भी पीछे नहीं रहे.

Updated on: 11 Mar 2019, 09:56 AM

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में पिछले दिनों कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल आपस में भिड़ गए. विकास कार्यों के शिलापट्ट पर नाम लिखने की बात को लेकर दोनों इस कदर आग बबूला हुए कि एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे. इसी दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने पैर से जूता निकाला और विधायक को 4 सेकेंड में 7 जूते मारे. इस घटना के बाद आम पब्‍लिक से लेकर नेताओं ने बीजेपी की खूब खिंचाई की. ऐसे में मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह भी पीछे नहीं रहे. उन्‍होंने इसको लेकर जैसे ही Tweet किया, वह Troll हो गए.

इस ट्वीट के बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए. एक यूजर सतीश लिखते हैं कि यहाँ महाराज जी की बात हो रही हे, जिन्होंने इक मासूम बेटी की उर्म की महिला पत्रकार को धन बल छल पद से बहका कर उस के साथ अवैध, अनैतिक शारीरिक सम्बंद बनाए। कल को ऐसा किसी के भी परिवार की महिलाओ के साथ भी हो सकता हे, ऐसे असामाजिक लोगो का बहिष्‍कार करे, हुक्का पानी बंद करे.

वहीं एक अन्‍य यूजर का कमेंट यह है.

इससे पहले दिग्‍विजय सिंह एयर स्‍ट्राइक का सबूत मांगकर ट्रोल हुए थे. बता दें किस्‍तान के बालाकोट में 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्‍ट्राइक ( Air Strike) के बाद विपक्षी दल मोदी सरकार से लगातार सबूत मांग रहे हैं. पहले भी सबूत मांग चुके मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने ताबड़तोड़ ट्वीट करके बीजेपी को घेरा था.

यह भी पढ़ेंः AIF Chief बोले- हमने पाकिस्तान के F-16 मार गिराए, हमारे पास सबूत हैं

उन्‍होंने कहा है कि आप, आपके वरिष्ट नेता व आपकी पार्टी सेना की सफलता को जिस प्रकार से भाजपा केवल अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं वह हमारे देश के सुरक्षा कर्मियों की बहादुरी और समर्पण का अपमान है. देश का हर नागरिक भारतीय सेना व समस्त सुरक्षा कर्मियों का सम्मान करता है.