logo-image

मध्य प्रदेश : 32 चोरी की भेड़ों समेत पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है. वहीं पुलिस कोई भी जानकारी देने से इंकार कर रही है.

Updated on: 21 Aug 2019, 03:21 PM

भोपाल/देवास:

मध्य प्रदेश के देवास में औद्योगिक क्रांति थाना पुलिस ने पिकअप से चोरी करके ले जाई जा रहीं 32 भेडों के साथ 6 लोगों को पकड़ा है. फिलहाल पुलिस ने अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है. वहीं पुलिस कोई भी जानकारी देने से इंकार कर रही है. जानकारी के अनुसार राजस्थान से कुछ लोग भेड़ों को लेकर आए थे और देवास नाके के पीछे रह रहे थे. मंगलवार-बुधवार को रात करीब 2 बजे 50 भेडें चोरी हो गईं. गडरियों ने सुबह देखा तो भेड़े नजर नहीं आईं. महेन्द्रा पिकअप एमपी 08 जीए 2847 से 6 लोग भेडों को भरकर आ रहे थे. तभी पुलिस ने उज्जैन चौराहे के पास सुबह करीब 5 बजे महेन्द्रा पिकअप को रोका तो उसमें भेड़ें भरी हुई थी.

यह भी पढ़ें- बाबू लाल गौर के निधन पर सीएम कमलनाथ समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुलिस ने पिकअप वाहन से 6 लोगों को पकड़ा और 32 भेड़ों को मुक्त किया

बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाशों को कालापीपल क्षेत्र में अपराधिक रिकार्ड है. बताया जा रहा है कि भेड़ों की कीमत करीब 2 लाख 50 हजार रूपए बताई जा रही है. वहीं बताया जा रहा है कि 4 भेड़ों की मौत हो गई है. इधर जिन लोगों की भेड़ें चोरी हुई हैं उनका कहना है कि 50 भेड़ें चोरी हुईं थीं. एक भेड़ की कीमत 8 से 10 हजार रूपए बताई जा रही है.

पुलिस जानकारी देने से कर रही इंकार

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि अभी कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं प्रभारी टीआई जगदीश पटेल का इस मामले पर कहना था कि अभी कोई जानकारी नहीं है. भेड़ों की संख्या को लेकर पूछा गया तो कहां कि जितनी पकड़ी हैं उतनी ही हैं.