logo-image

कोरोना मरीज की जांच करने गई स्वास्थ टीम पर भीड़ ने बोला हमला

यहां सरकारी अमला अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन कर रहे हैं. बुधवार को स्वास्थ्य विभाग का एक टीम रानीपुरा क्षेत्र में बीमार महिला के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गई थी, तभी कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया.

Updated on: 02 Apr 2020, 07:48 AM

Bhopal:

कोरोना वायरस महामारी लगातार विस्तार कर रही है. मध्य प्रदेश में इंदौर में सबसे ज्यादा मरीज पाए जा रहे हैं. यहां सरकारी अमला अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन कर रहे हैं. बुधवार को स्वास्थ्य विभाग का एक टीम रानीपुरा क्षेत्र में बीमार महिला के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गई थी, तभी कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रानीपुरा क्षेत्र में चिकित्सा विभाग का दल टाट पट्टी बाखल में कुछ महिलाओं को चेकअप के लिए साथ लेकर अस्पताल पहुंची थी. इसका रहवासियों ने विरोध किया और पुलिस के बैरिकेड तोड़कर टीम पर पथराव कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत करवाया.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस: 20 नये मामलों के साथ मध्यप्रदेश में कुल 86 लोग संक्रमित, तीन बच्चों में भी संक्रमण

पुलिस ने बताया कि टीम एक बुजुर्ग महिला को मेडिकल चेकअप के लिए लेकर जाने वाली थी. इसी को लेकर यहां पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और विवाद करने लगे. समझाने के बाद भी ये नहीं माने और पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दी. इन लोगों ने पथराव भी किया.