logo-image

'राजगढ़ की बीजेपी रैली में अपराधी शामिल थे', मंत्री जीतू पटवारी ने लगाया आरोप

राजगढ़ में सीएए के समर्थन में बीजेपी की रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ बदसलूकी पर राजनीति तेज हो गई है.

Updated on: 22 Jan 2020, 01:36 PM

भोपाल:

राजगढ़ में सीएए के समर्थन में बीजेपी की रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ बदसलूकी पर राजनीति तेज हो गई है. कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया है कि सीएए के समर्थन में राजगढ़ की रैली में आपराधिक परवृत्ति के भाजपाई शामिल थे. उन्होंने उन बीजेपी नेताओं की लिस्ट जारी की है जिनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रखा है. वहीं बीजेपी ने कहा है कि वह कलेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे.

राजगढ़ थप्पड़ कांड पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी की इस रैली में गंभीर अपराध वाले बीजेपी नेता शामिल थे. इन्हीं नेताओं ने महिला अफसरों के संग बदसलूकी की. बीजेपी अपराधियों को बचाने की कोशिश में है. इसी वजह से बीजेपी के बड़े नेता राजगढ़ पहुंचकर ऐसे नेताओं को बचाने में लगे हैं.

जबकि उन्हें उत्पात मचाने और महिला अफसरों के साथ बदसलूकी करने वालों पर सख्ती दिखानी चाहिए. बीजेपी पार्टी हाईकमान को इस बारे में विचार करना चाहिए. जीतू पटवारी ने सांसद रोडमल नागर, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, विधायक खिलचीपुर हजारीलाल दांगी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष खिलचीपुर दीपक नागर, पूर्व जिला अध्यक्ष बद्रीलाल, पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश पवार, मध्य प्रदेश खादी ग्रामोद्योग के उपाध्यक्ष रहे रघुनंदन शर्मा, राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव, जिला अध्यक्ष राजगढ़ दिलवर यादव, जनपद अध्यक्ष सारंगपुर उपेंद्र छावरी सहित कई BJP नेताओं पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने का आरोप लगाया.