logo-image

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को बड़ा झटका, आज भी जेल में गुजारनी पड़ेगी रात

इस मामले में आकाश के वकील पुष्यमित्र भार्गव ने शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में जमानत याचिका दायर की.

Updated on: 28 Jun 2019, 01:46 PM

नई दिल्ली:

इंदौर में निगम कर्मचारी को बल्ले से पीटने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को बड़ा झटका लगा है. आकाश को आज भी कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाएगी. इसी वजह से आज की रात भी उन्हें जेल में गुजारनी पड़ेगी. इस मामले में आकाश के वकील पुष्यमित्र भार्गव ने शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में जमानत याचिका दायर की. भोपाल की स्पेशल कोर्ट ने इंदौर से केस डायरी मंगवाई है. अब इस याचिका पर कोर्ट शनिवार को सुनवाई करेगा. लिहाजा आकाश को अभी जेल में ही रहना होगा.

यह भी पढ़ें- इंदौर में आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में लगे पोस्टर, लिखा- सेल्यूट आकाश जी

आकाश विजयवर्गीय को बुधवार को अधिकारियों की पिटाई के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. विजयवर्गीय की ओर से गुरुवार को अपर सत्र न्यायाधीश वी.के. द्विवेदी की अदालत में जमानत याचिका दायर की गई थी, जिसका नगर निगम की ओर से विरोध किया गया.

इसके बाद न्यायाधीश ने उच्च न्यायालय के निर्देशों का हवाला देते हुए भोपाल की विशेष अदालत में जमानत आवेदन करने का निर्देश दिया. राज्य में विधायकों और सांसदों के मामलों की सुनवाई के लिए भोपाल में विशेष अदालत है. लिहाजा, विजयवर्गीय के मामले की सुनवाई भी इसी अदालत में होगी. ऐसे में आकाश तीसरे दिन भी जेल में ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें- 4 साल पहले लापता हुआ युवक मिला पाकिस्तान की जेल में, ऐसे चला पता

उधर, इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत हंगामा मचा हुआ है. आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में बीजेपी इंदौर में प्रदर्शन कर रही है. शहरभर में सैंकड़ों जगह आकाश के पोस्टर लगाए गए हैं. वहीं प्रदेश सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीजेपी नेताओं को सद्बुद्धि के लिए पूजा करेंगे. मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और बीजेपी नेताओं का गुरूर बोल रहा है.

यह वीडियो देखें-