logo-image

शिवराज सिंह समेत बीजेपी के 3 बड़े नेताओं की हत्या की साजिश का खुलासा, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा आरोपी

मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई नेताओं की हत्या की साजिश रची जा रही थी.

Updated on: 14 Aug 2019, 05:20 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई नेताओं की हत्या की साजिश रची जा रही थी. बुधवार को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीजेपी के इन 3 बड़े नेताओं की हत्या की साजिश का खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश की पहचान हैदर अली के रूप में हुई है. वो पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति के साथ अपरहण मामले में फरार चल रहा था.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार बदमाश को एसटीएफ के हवाले कर दिया और फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान के अलावा पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह की हत्या की साजिश रची जा रही थी. गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- देशभक्ति का जुनून, नर्मदा की जानलेवा लहरों पर देशभक्तों ने निकाली अनूठी तिरंगा यात्रा

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में एनआईए ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. ये आतंकी पश्चिम बंगाल के बर्धवान में हुए बम विस्फोटों के आरोपी था. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जहीरुल शेख है. वह इंदौर के आजाद नगर इलाके में काफी समय से रह रहा था. एनआईए को लंबे समय से उसकी तलाश थी. विस्फोट की साजिश में इस्तेमाल की गई नैनो कार भी एनआईए ने जब्त कर ली है.

यह वीडियो देखें-