'अगर प्रज्ञा ठाकुर ने यहां कदम भी रखा, तो जिंदा फूंक दूंगा'

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : November 29, 2019 01:53:04 PM
कांग्रेस विधायक ने दी प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा फूंकने की धमकी.

कांग्रेस विधायक ने दी प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा फूंकने की धमकी. (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

ख़ास बातें

  •  मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल.
  •  साध्वी प्रज्ञा को दी जिंदा फूंकने की धमकी.
  •  गोडसे पर साध्वी के बयान से आहत हैं विधायक.

New Delhi :  

बड़बोलेपन में अनाप-शनाप बोलने वाले नेताओं का एकाधिकार किसी एक राष्ट्रीय पार्टी के पास सुरक्षित नहीं है. इस कड़ी में तू डाल-डाल तो मैं पांत-पांत वाले अंदाज में सभी राजनीतिक दल एक जैसे ही नजर आते हैं. भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गुरुवार को गोडसे पर बयान देकर एक बार फिर बर्र के छत्ते में हाथ डाल दिया. इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन्हें आतंकवादी कहकर संबोधित कर दिया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष से शह पाकर पार्टी नेताओं के बोल और बिगड़ गए. इस कड़ी में मध्य प्रदेश से कांग्रेस विधायक ने तो साध्वी प्रज्ञा को जिंदा फूंकने की धमकी जारी कर दी है.

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे हुए कांग्रेस के आगे नतमस्तक, दिया डिप्टी सीएम-डिप्टी स्पीकर पद और 12 मंत्री

'साध्वी प्रज्ञा को जिंदा ही फूंक देंगे'
मध्य प्रदेश के बायौरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन डांगी ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ धमकी भरा बयान दे डाला है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे की तारीफ करने वाली सांसद प्रज्ञा ठाकुर के हम पुतले नहीं जलाएंगे, बल्कि अगर उसने (प्रज्ञा ठाकुर) ने यहां कदम भी रखा तो हम उसे ही जिंदा फूंक देंगे. जाहिर है कांग्रेस विधायक के इस भड़काऊ बयान के बाद प्रदेश बीजेपी भी आक्रामक मुद्रा में आ गई है. खासकर शुक्रवार को साध्वी के माफी मांगने के बाद तो बीजेपी प्रदेश ईकाई को कांग्रेस को निशाने पर लेने का मौका भी मिल गया है.

यह भी पढ़ेंः साध्वी प्रज्ञा प्रकरण में राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाएगी BJP

हालांकि साध्वी ने लोकसभा में मांगी माफी
गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे को लेकर बयान पर कांग्रेस बीजेपी पर खासी हमलावर बनी हुई है. शुक्रवार को इस मसले पर हालांकि प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में माफी मांग ली, लेकिन कांग्रेस का हंगामा खत्म नहीं हुआ. यह अलग बात है कि साध्वी प्रज्ञा ने अपनी माफी के साथ ही राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया, जिन्होंने प्रज्ञा ठाकुर को आतंकवादी कहा था. इसके बाद तो बीजेपी को कांग्रेस पर हमलावर होने का मौका मिल गया.

First Published: Nov 29, 2019 01:53:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो