logo-image

अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री से मिलकर लगाई गुहार

मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को बने दिसंबर में एक साल पूरा होने वाला है, लेकिन पार्टी के विधायक अब अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान होने लगे हैं.

Updated on: 16 Oct 2019, 09:53 AM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को बने दिसंबर में एक साल पूरा होने वाला है, लेकिन पार्टी के विधायक अब अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान होने लगे हैं. कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर अफसरों के खिलाफ शिकायत की है. विधायक ने कहा है कि अफसर कांग्रेस के वचन पूरे नहीं होने दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः MP: बीजेपी के बागी विधायक के बदले सुर, पार्टी दफ्तर पहुंचकर ऐसे दी सफाई

ग्वालियर पूर्व विधानसभा सीट से विधायक मुन्नालाल गोयल मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से मुरार नदी प्रोजेक्ट, भूमिहीन गरीबों को पट्टा देने और विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत के लिए राशि स्वीकृत करने की मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि जनता के प्रति हमारी नैतिक जिम्मेदारी, लेकिन अफसर कांग्रेस के वचन पूरे नहीं होने दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः PC शर्मा ने खराब सड़कों को बताया विजयवर्गीय के गालों जैसा, हेमा की गालों की तरह बनाने का वादा

मुन्नालाल गोयल ने आरोप लगाया कि अफसर वचन-पत्र में किए वादों और विकास कार्यों में रोड़ा अटका रहे हैं और जनता के काम में अवरोध पैदा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ग्वालियर में जिस विश्वास के साथ जनता ने हमें चुना है, हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी अपेक्षाओं के अनुरूप विकास कार्यों को अंजाम दें.