मंत्री की बैठक में जाने से रोकने पर कांग्रेस नेता की गुंडई, पुलिस से की बदसलूकी, देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : June 17, 2019 04:03:52 PM
कांग्रेस नेता ने दिखाई गुंडई।

कांग्रेस नेता ने दिखाई गुंडई। (Photo Credit : )

इंदौर:  

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की अध्यक्षता में हो रही बैठक में उस समय हंगामा मच गया जब कांग्रेस के क्षेत्रीय प्रवक्ता सनी राजपाल पुलिस कर्मियों से उलझ गए. दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. जानकारी के मुताबिक मीटिंग में जाने को लेकर विवाद हुआ.

एक पुलिस कर्मी ने कांग्रेस नेता को अंदर जाने से रोका तो उसने धक्का-मुक्की शुरू कर दी. मौके पर मौजूद सीएसपी ज्योति उमठ ने बीच-बचाव किया. तब जाकर मामला शांत हुआ. वहां खड़े एक आदमी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा आज रेसीडेंसी कोठी में मीटिंग के लिए पहुंचे थे. इसके बाद वो एक प्रेस कान्फ्रेंस कर रहे थे. सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी किसी को भी अंदर जाने नहीं दे रहे थे. तभी शहर कांग्रेस के प्रवक्ता सनी राजपाल अंदर जाने लगे.

जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया. लेकिन सनी राजपाल जबरन अंदर घुस गए. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कांग्रेस नेताओं ने सत्ता के रसूख को दिखाते हुए पुलिस कर्मियों से बदसलूकी की है. सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे और पार्षद अभय वर्मा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह एक महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी को ट्रांसफर की धमकी दे रहे थे.

First Published: Jun 17, 2019 04:03:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो