logo-image

राजनीति से संन्यास पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- हम बूढ़े हो गए, अब...

अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

Updated on: 17 Oct 2019, 09:06 AM

अलीराजपुर:

अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है, बल्कि अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब हम एक ऐसे युग में पहुंच गए हैं, जहां हमें संन्यास ले लेना चाहिए. उन्होंने झाबुआ से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के राजनीति से संन्यास को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ेंः चील-कौवों की तरह मध्य प्रदेश को नोंचने में लगे हैं कांग्रेस के मंत्री- शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा, 'मैं और कांतिलाल भूरिया दोनों ने लंबे समय तक राजनीति की. हम अब एक ऐसे युग में पहुंच गए हैं, जहां हमें संन्यास ले लेना चाहिए. कांतिलाल भूरिया अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं.' 

यह भी पढ़ेंः दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि मैं और कांतिलाल भूरिया बूढ़े हो गए हैं. कांतिलाल भूरिया ने 40 साल तक सेवा की, ये उनका आखिरी चुनाव है, इसलिए उनका मान सम्मान रखने के लिए वोट दे दें. उन्होंने कहा कि मैंने भी चुनाव लड़ लिया. अब हम नए लड़के तैयार कर रहे हैं.