logo-image

इंदौर में कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दी धमकी, VIDEO वायरल

इंदौर में एक बार फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दादागिरी सड़कों पर देखने को मिली. जहां युवा कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव और ट्रैफिक सूबेदार उजमा खान के बीच चालान बनाने को लेकर जमकर विवाद हुआ.

Updated on: 09 Sep 2019, 12:08 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता का धमकी देने का वीडियो वायरल
  • चालान काटने को लेकर हुआ विवाद
  • कांग्रेस नेताओं के लगातार पुलिस से भिड़ने के वीडियो आ रहे हैं

इंदौर:

इंदौर में एक बार फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दादागिरी सड़कों पर देखने को मिली. जहां युवा कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव और ट्रैफिक सूबेदार उजमा खान के बीच चालान बनाने को लेकर जमकर विवाद हुआ. इस दौरान देवेंद्र सिंह यादव ने उजमा खान को अपनी पहुंच और रसूख बताने की कोशिश की. उधर ट्रैफिक सूबेदार उजमा खान ने भी बता दिया कि वह कांग्रेस के मंत्री आरिफ अकील की भतीजी हैं. इस पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और भड़क गए दोनों तरफ से मोबाइल कैमरे की रिकॉर्डिंग जारी थी और जनता एक जनप्रतिनिधि और पुलिस की हो रही बहस का मजा ले रही थी.

यह भी पढ़ें- हापुड़ में बीजेपी नेता की हत्या, पुलिस चौकी से कुछ ही दूर बदमाशों ने गोलियों से भूना

वीडियो में पुलिस वाले आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस के नाते ने उन्हें सस्पेंड करवाने की धमकी दी. जबकि कांग्रेस नेता वीडियो में यह कहते हुए नजर आए कि पुलिस अवैध वसूली कर रही है. इससे पहले भी सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे अभय वर्मा ट्रैफिक सुविधा सोनू वाजपेई से बहस करते कैमरे में कैद हुए थे. वहीं राजवाड़ा पर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर अरुण से कांग्रेसी नेता का परिचय देकर बहस करते एक और शख्स कैमरे में कैद हुआ था.

यह भी पढ़ें- इंदौर के टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर कर्मचारी को जमकर पीटा गया, देखें VIDEO

कांग्रेस की सरकार को बने अभी 8 महीने का वक्त भी नहीं हुआ है लेकिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता अपने 15 साल के वनवास की पूरी कसर एक ही बार में निकाल लेना चाहते हैं. इंदौर की सड़कों पर कांग्रेसी नेताओं की जोर आजमाइश जारी है. इंदौर समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में भी कांग्रेस के नेताओं द्वारा ट्रैफिक नियमों का पालन न करने और रोके जाने पर ट्रैफिक कर्मियों से बदतमीजी के वीडियो लगातार आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है मध्य प्रदेश कांग्रेस की कमान

ऐसा ही एक वीडियो बुधवार को मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी से आया था. जहां मंदसौर कांग्रेसी पार्षद विजय गुर्जर ने अपनी गाड़ी को रुकवाना तौहीन मान लिया और रोकने वाले पुलिसकर्मियों को जमकर गालियां दीं. इतना ही नहीं वह खुद कोई भी नियम नहीं मान रहे थे. गाड़ी पर दो लोग थे जिनमें से किसी भी एक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था. जब पुलिस ने ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करना चहा तो खुद को जनप्रतिनिधि कहकर उन्हें गाली दी. साथ ही वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली.