logo-image

गुना में अधीनस्थों से दारू-मुर्गे की मांग करने वाले अफसर पर गाज

गुना जिले में एडीएम दिलीप मंडावी को अपने अधीनस्थों ने दारू-मुर्गे की मांग करना महंगा पड़ गया है.

Updated on: 07 Jun 2019, 04:00 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के गुना जिले में अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) दिलीप मंडावी को अपने अधीनस्थों ने दारू-मुर्गे की मांग करना महंगा पड़ गया है. मंडावी को गुना से भोपाल स्थानांतरित कर दिया गया है. यह कार्रवाई अनुविभागीय अधिकारी राजस्व (एसडीएम) शिवानी गर्ग द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट के सामने आने के बाद हुई है.

यह भी पढ़ें- Malegaon bomb blast case: पेशी के लिए NIA कोर्ट पहुंचीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर

पिछले दिनों एसडीएम गर्ग ने अपने अधीनस्थों के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश पोस्ट किया था. जिसमें कहा गया था, 'कृपया ध्यान दें समस्त पटवारी, आरआई, नायब तहसीलदार, तहसीलदार साहिबान ध्यान दें. अगर आप में से किसी ने भी किसी स्तर पर एडीएम को दारू, चिकन आदि पहुंचाया, तो मेरे द्वारा आपके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.'

एडीएम मंडावी पर आरोप था कि वह अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से कई तरह की मांग करते हैं. इसको लेकर कर्मचारियों मे असंतोष था. इसे लेकर जिलाधिकारी को भी कर्मचारियों ने ज्ञापन दिया था. उसी के चलते एसडीएम ने यह पोस्ट डाला था.

यह भी पढ़ें- कलेक्टर ने पेश की मिसाल, अपना एसी हटवाकर बच्चों के अस्पताल में लगवाया

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, एसडीएम के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद मंडावी को गुना से हटाकर भोपाल मंत्रालय में स्थानांतरित कर दिया गया है. इस मामले में एसडीएम के पोस्ट को भी शासन ने अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना है, जिलाधिकारी से इस मामले में रिपोर्ट तलब की गई है.

यह वीडियो देखें-