logo-image

नरसिंहपुर की जनता को मुख्यमंत्री कमलनाथ आज देंगे ये 6 बड़ी सौगात

नरसिंहपुर (Narsinghpur) की जनता की जनता के लिए आज बड़ा दिन है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) यहां की जनता को छह बड़ी योजनाओं की सौगात देंगे. मुख्यमंत्री जनपद मैदान में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Updated on: 14 Oct 2019, 11:49 AM

highlights

  • नरसिंहपुर की जनता को मिलेगी जिला अस्‍पताल की नई इमारत, नर्मदा ब्रिज), हॉकी एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम, राष्‍ट्रीय राजमार्ग 26 से बरमान खुर्द तक सड़क, नर्मदा शॉपिंग काम्प्लेक्स और केंद्रीय जेल की 20 बैरक खुली जेल की सौगात.
  • झौंतेश्‍वर आश्रम में शंकराचार्य स्‍वरूपानंद सरस्‍वती से भी करेंगे मुलाकात
  • जनपद मैदान में विशाल जनसभा को भी करेंगे संबोधित

नरसिंहपुर:

नरसिंहपुर (Narsinghpur) की जनता की जनता के लिए आज बड़ा दिन है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) यहां की जनता को छह बड़ी योजनाओं की सौगात देंगे. मुख्यमंत्री जनपद मैदान में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे नरसिंहपुर पहुंच रहे कमलनाथ जिलेवासियों को जिला अस्‍पताल (District Hospital) की नई इमारत, नर्मदा ब्रिज (Narmada Bridge), हॉकी एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम (Hockey Astroturf Stadium), राष्‍ट्रीय राजमार्ग 26 से बरमान खुर्द तक सड़क, नर्मदा शॉपिंग काम्प्लेक्स और केंद्रीय जेल की 20 बैरक खुली जेल शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कमलनाथ दोपहर करीब 12:40 बजे हेलीकॉप्‍टर से नरसिंहपुर (Narsinghpur) पहुंचेंगे. सबसे पहले वह जिला अस्‍पताल की नवनिर्मित इमारत का उद्घाटन करेंगे. जिसके बाद, अत्‍याधुनिक चिकित्‍सीय सुविधाओं से युक्‍त जिला अस्‍पताल की इस इमारत को स्‍थानीय लोगों के लिए खोल दिया जाएगा. 100 बेड वाले इस जिला अस्‍पताल में मरीजों को कई अत्याधुनिक सुविधाएं मिलेंगी. मुख्‍यमंत्री कमलनाथ नवनिर्मित हॉकी एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का शिलान्‍यास और नर्मदा पर बने ब्रिज का लोकार्पण भी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ेः होशंगाबाद एनएच 69 पर भयंकर सड़क दुर्घटना, 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

जनसभा को भी करेंगे संबोधित
नरसिंहपुर दौरे पर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ जनपद मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. यहीं से वह विकास से जुड़ी कई योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे. केंद्रीय जेल में 20 बैरक और खुले जेल के निर्माण के साथ ही राष्‍ट्रीय राजमार्ग 26 से बरमान खुर्द तक नई सड़क, नर्मदा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स योजना की जनता को सौगात देंगे. इन योजनाओं को जनता को पिछले काफी समय से इंतजार था. इन जिला अस्पताल की नई इमारत को चालू होने से मरीजों को काफी लाभ होगा. कार्यक्रम के दौरान उनके साथ मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा के अध्‍यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजा‍पति, वित्त मंत्री तरुण भनोट, खेल एवं युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट और सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया भी मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही विशिष्‍ट अति‍थियों में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा, गाडरवारा विधायक सुनीता पटैल, जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटैल का नाम भी शामिल है.

यह भी पढ़ेंः सब इंस्पेक्टर ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी पोर्न वीडियो और फिर...

शंकराचार्य से करेंगे मुलाकात
तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर करीब दो बजे हेलीकॉप्‍टर से नरसिंहपुर (Narsinghpur) से झौंतेश्‍वर आश्रम के लिए रवाना होंगे. यहां वह शंकराचार्य स्‍वरूपानंद सरस्‍वती से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लेंगे. इसके बाद कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. यहीं से दोपहर करीब तीन बजे वह भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे.