'भगवा' पर राजनीति: योगी पर प्रियंका के हमले का भूपेश वघेल ने किया समर्थन

News State  | Reported By : Aditya |   Updated On : December 31, 2019 02:35:17 PM
CM Bhupesh Baghel

CM Bhupesh Baghel (Photo Credit : News State )

Bhopal:  

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के गेरुआ वस्त्र धारण करने वाले बयान का समर्थन किया है. सीएम भूपेश ने कहा है कि गेरुआ वस्त्र किसी की बपौती नहीं है. गेरूआ वस्त्र त्याग और बलिदान का प्रतीक है…मोहमाया से जुड़े लोगों को इस रंग के वस्त्र को धारण करना शोभा नहीं देता है. मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुये कहा कि वे गेरुआ रंग का वस्त्र धारण कर मोहमाया में लगे हुये हैं.

वहीं मुख्यमंत्री ने उमा भारती और प्रज्ञा ठाकुर पर तंज कसते हुये कहा कि प्रज्ञा ठाकुर का मैं साध्वी नहीं मानता. प्रज्ञा ठाकुर जब भी जुबान खोलती हैं, तो वो जहर ही उगलती है. उन्होंने कहा यह एक साध्वी के लक्षण नहीं हो सकते.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार के मंत्री ने माना अपना वादा निभाने में फेल हुई सरकार

रायपुर में महापौर बनाने के बीजेपी के दावे और कांग्रेस में फूट पड़ने वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि अफवाह फैलाने में बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है. वह तो एक ही दिन में गणेश को दूध पिला देते हैं. बीजेपी कुछ भी कर सकती है अफवाह फैलाने में उन्हें महारत हासिल है. भूपेश बघेल ने आगे कहा कि नया साल में कुछ ऐसा करेंगे कि छत्तीसगढ़ भारत के मानचित्र पर सर्वोपरी रहे. गुजरा हुआ साल छत्तीसगढ़ के लिए उपलब्धियों भरा रहा है. इस दौरान भूपेश बघेल ने अपने कार्यकाल की एक साल की उपलब्धियां भी गिनाई.

First Published: Dec 31, 2019 02:35:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो