BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति न देने वाले कलेक्टर को मिली क्लीन चिट

News State Bureau  |   Updated On : April 27, 2019 02:08:41 PM
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को छिंदवाड़ा में लैंडिंग की अनुमति न देने वाले कलेक्टर को जांच में क्लीन चिट दी गई है. एसीएस मनोज श्रीवास्तव ने जांच के बाद छिंदवाड़ा कलेक्टर को क्लीन चिट दी. निर्वाचन आयोग ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति मामले में एसीएस को जांच सौंपी थी. एसीएस मनोज श्रीवास्तव ने चुनाव आयोग (Election Commission) को जांच रिपोर्ट भेज दी है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: टिकट कटने पर बोले सांसद ज्ञान सिंह- भ्रष्टाचार में शामिल न होने की सजा मिली

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था. लेकिन, उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं मिली थी. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की ओर से बीते गुरुवार को कलेक्टर की शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की गई थी और कमलनाथ (Kamalnath) सरकार के दवाब में काम करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: चुनाव आयोग से क्लीनचिट मिलने पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा- यह तो होना ही था

शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि छिंदवाड़ा (Chhindwara) में हमारी सभाओं और रोड शो को षड्यंत्रपूर्वक जिला निर्वाचन अधिकारी ने रोका. राज्य में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. पश्चिम बंगाल में जरूर ममता दीदी ने हमें रोका, मगर ममता दीदी के बाद दादा यहां रोकेंगे, ऐसी कल्पना नहीं थी. उन्होंने आगे कहा, 'चुनाव पूरी तरह साफ-सुथरे होने चाहिए, हमसे डर किस बात का. हम भी बात कहना चाहते है, षड्यंत्रपूर्वक सभाएं अस्त-व्यस्त करने की कोशिश की जा रही है. यह साजिश की गई है. हेलिकॉप्टर नहीं उड़ने दोगे तो सड़क से चले जाएंगे.'

यह वीडियो देखें-

First Published: Apr 27, 2019 02:00:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो