BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: अखिलेश बोले- योगी ने ऐसा ठोकना सिखाया कि किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है- Read More »

कई घंटों की तलाश के बाद शौचालय के गड्ढे में मिली बच्ची, अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

News State Bureau  | Reported By : नारायण गुप्ता |   Updated On : July 14, 2019 07:10:56 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक बच्ची के लिए शौचालय का गड्ढा ही मौत की वजह बन गया. परिजन सोचते रहे बच्ची स्कूल गई, लेकिन 6 घंटे बीतने के बाद भी जब बच्ची घर नहीं आई तब उसकी तलाश शुरू की गई. काफी खोजबीन के बाद बच्ची घर में बन रहे शौचालय के गड्ढे में मिली. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया, लेकिन बच्ची ने जिला अस्पताल के गेट में ही अपना दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- इंदौर में प्रसूता को नर्स ने जड़े थप्पड़, कहा- 'इतना क्यों खाया कि बच्चे का वजन बढ़ गया'

दरअसल, घर में कोई न था. पड़ोसी की बच्ची के साथ मृतक शोभा यादव स्कूल जाती थी. घर में लौटे परिजनों ने जब पड़ोसी के बच्ची से अपनी बेटी शोभा के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो आज स्कूल ही नहीं गई. जिसके बाद पूरा परिवार सकते में आ गया और बच्ची की तलाश में जुट गया. तभी भाई की नजर घर में बन रहे शौचालय के सेफ्टी टैंक पर डूब रही बच्ची पर पड़ी.

यह भी पढ़ें- हनीप्रीत की न्यूज देख सेंट्रल जेल में भिड़े दो कैदी, लगा जुर्माना, सजा भी बढ़ी

जिसे आनन-फानन में मृतक युवती के भाई ने उसे निकला और जिला अस्पताल लेकर आया, लेकिन बच्ची ने जिला अस्पताल के गेट में पहुंचे ही अपना दम तोड़ दिया. हादसे की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हुई. वहीं परिजनों ने बताया जिसमें शोभा डूबी मिली वह गड्ढा लगभग 7 फुट गहरा था. फिलहाल डॉक्टरों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह में भेजा है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 14, 2019 07:10:56 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो