सुरेंद्रनाथ की धमकी पर मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- बीजेपी की संस्कृति उजागर हुई

IANS  |   Updated On : July 19, 2019 05:48:04 PM
मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुरेंद्रनाथ के बयान ने बीजेपी की संस्कृति को उजागर किया है. बता दें कि भोपाल से विधायक रहे सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि यदि गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बयाया जाएगा, उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि यह मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून होगा.

यह भी पढ़ें- सैकड़ों मुस्लिमों ने अच्छी बारिश के लिए मांगी दुआ और फिर झमाझम बरसने लगे बादल

गौरतलब है कि बीजेपी के भोपाल के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने गुरुवार को बिजली के बिलों और गुमठी वालों को विस्थापित किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया और विधानसभा का घेराव करने की कोशिश की. इस दौरान सिंह ने कहा था कि अगर गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा. एक कथित ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ का भी खून बहाने की बात पूर्व विधायक के द्वारा कही गई है. 

नगर निगम के अधिकारी की शिकायत पर सुरेंद्रनाथ सिंह के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बीजेपी के पूर्व विधायक के बयान को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा में हंगामा करते हुए बहिर्गमन किया. सदन के बाहर संवाददाताओं ने जब सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि बयान से बीजेपी की संस्कृति उजागर हुई है.

यह भी पढ़ें- अपनी ही सरकार के खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से प्रदर्शन करने को कहा, जानिए आखिर क्या है मामला

सदन के बाहर बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने जमकर नारेबाजी की. खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी राज्य की कानून व्यवस्था बिगाड़ना चाहती है, उसकी साजिश कभी कामयाब नहीं होगी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 19, 2019 05:48:04 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो