logo-image

छतरपुर: एसपी ऑफिस के बाहर युवक खुद पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा ली, जानें कारण

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कन्हैया अग्रवाल नाम के एक व्यक्ति ने सोमवार को एसपी कार्यालय के बहर खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली थी. इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

Updated on: 09 Jul 2019, 04:21 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कन्हैया अग्रवाल नाम के एक व्यक्ति ने सोमवार को एसपी कार्यालय के बहर खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली थी. इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस का इस मामले में कहना है कि एक व्यक्ति कुछ समय से कन्हैया से पैसे मांग रहा था, जिससे परेशान होकर उसने खुद को आग लगा ली.

यह भी पढ़ें- एटा: गैंगरेप और लूट करने वालों का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार, 3 फरार

पुलिस ने आरोपी अमन दुबे पर मुदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि एसपी ऑफिस के बाहर युवक ने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली थी. जिसके कारण हड़कंप मच गया था. युवक की पहचान गल्ला मंडी निवासी जीतू उर्फ कन्हैया अग्रवाल के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- BJP नेता ने दहेज में कार न मिलने पर पत्नी को मार डाला, 6 पर हत्या का आरोप

पुलिस ने बताया कि किसी ने उसके ऊपर बाइक चोरी का आरोप लगाया था. जोकि झूठा था. बाद में उससे बाइक के पैसे मांगे जा रहे थे. जिससे वह काफी परेशान हो गया था. वह इस सिलसिले में शनिवार को एसपी ऑफिस भी आया था. लेकिन एसपी नहीं मिले थे.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में सरकारी बैठकों में परोसा गुड़, ये है कारण

सोमवार को वह फिर से एसपी ऑफिस पहुंचा जहां उसे शाम 4 बजे आने को कहा गया था. इस बात से नाराज होकर कन्हैयालाल ने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली.

90 फीसदी तक जल गया था कन्हैया लाल

युवक को जलता देख लोग उसे बचाने के लिए दौड़ गए. सड़क पर भी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और जाम लग गया. एसपी ऑफिस में तैनात पुलिस कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन जब तक आग बुझती वह 40 प्रतिशत तक झुलस गया था. इसके बाद युवक को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.