अब आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने उड़ाईं कानूनी की धज्जियां, जमानत के जश्न में की फायरिंग

Dalchand  |   Updated On : June 30, 2019 11:28:50 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंदौर में नगर निगम कर्मचारी को पीटने के आरोप में आज जेल की रिहा हुए बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय अब नई मुश्किल में पड़ सकते हैं. आकाश को जमानत मिलने और उनके जेल से बाहर आने पर उनके समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एक बार फिर कानूनी की धज्जियां उड़ाईं. इंदौर बीजेपी ऑफिस के बाहर समर्थकों ने खुलेआम हवाई फायरिंग की.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय जेल से रिहा, निगम अधिकारी की बल्ले से की थी पिटाई

आकाश विजयवर्गीय को भोपाल कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा कर दिया गया है. इससे पहले आकाश को जमानत की सूचना मिलने ही उनके समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया और ढोल नगाड़ों पर जमकर नाचे. इस दौरान आकाश के समर्थकों ने उनके कार्यालय के बाहर ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की. इस एक वीडियो भी सामने आया है.

हालांकि इसको लेकर आकाश विजयवर्गीय नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि हर्ष फायरिंग के बारे में उन्हें जानकारी नहीं, लेकिन अगर ऐसा कोई करेगा तो वह उन्हें रोकेंगे. जेल में बिताई वक्त को लेकर आकाश ने कहा कि जेल में उनका समय अच्छा गुजरा. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने क्षेत्र और जनता की बेहतरी के लिए काम करता रहूंगा.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: यात्री बस पर गिरा हाईवोल्टेज तार, एक की मौत, 14 झुलसे

बता दें कि इंदौर नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटने के मामले में भोपाल की विशेष अदालत ने निजी मुचलके पर आकाश विजयर्गीय को जमानत दी है. आज सुबह सभी कानूनी प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 30, 2019 11:28:44 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो