मध्य प्रदेश: शाजापुर में तीन युवकों की चीलर डैम में डूबने से मौत

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2019 07:32:21 AM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के शाजापुर में तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई, जिसके बाद इलाके में गमगीन माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक सभी युवक रंगपंचमी की छुट्टी की वजह से जिला मुख्यालय के नज़दीक ग्राम सांप खेड़ा स्तिथ चीलर डैम में नाहने गए थे. इस घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर तीनो के शव निकाले डेम से बाहर शव की शिनाख्त के बाद तीनों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. तीनो मृतक युवक गौरव गोभुज, दीपक जाधव ओर सावन बैरागी तीनो शाजापुर के निवासी है, तीनो की उम्र 19 से 25 साल के बीच है.

  Mar 26, 2019  08:20:14 (IST)

छिंदवाड़ा हर्रई के दूल्हादेव घाटी के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें 4 लोगो की हुई मौत और 22 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अमरवाड़ा अस्पताल भर्ती कराया गया है. फिलहला पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक परिवार बरमान से खारी विसर्जन कर वापस लौट रहा था इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. 

  Mar 26, 2019  08:12:53 (IST)

छतरपुर में आबाकारी विभाग ने देशी शराब की फैक्ट्री पर छापा मारा है. जहां से  भारी मात्रा में शराब सहित शराब बनाने का समान बरामद किया है . फैक्ट्री संचालक मौके से फरार है.

  Mar 26, 2019  08:12:47 (IST)

रतलाम के माणक चौक थाना के अंतर्गत नाहरपुरा में गाड़ी खड़ी करने के विवाद पर खूनी संग्राम देखने को मिला. दरअसल, यहां एक चार पहिया वाहन खड़ी करने को लेकर उठ विवाद में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में हमलावर सहित तीन लोग घायल हो गए.

First Published: Mar 26, 2019 07:28:37 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो