logo-image

मध्य प्रदेश: शाजापुर में तीन युवकों की चीलर डैम में डूबने से मौत

इस घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर तीनो के शव निकाले डेम से बाहर शव की शिनाख्त के बाद तीनों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है.

Updated on: 26 Mar 2019, 07:32 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शाजापुर में तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई, जिसके बाद इलाके में गमगीन माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक सभी युवक रंगपंचमी की छुट्टी की वजह से जिला मुख्यालय के नज़दीक ग्राम सांप खेड़ा स्तिथ चीलर डैम में नाहने गए थे. इस घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर तीनो के शव निकाले डेम से बाहर शव की शिनाख्त के बाद तीनों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. तीनो मृतक युवक गौरव गोभुज, दीपक जाधव ओर सावन बैरागी तीनो शाजापुर के निवासी है, तीनो की उम्र 19 से 25 साल के बीच है.

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

छिंदवाड़ा हर्रई के दूल्हादेव घाटी के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें 4 लोगो की हुई मौत और 22 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अमरवाड़ा अस्पताल भर्ती कराया गया है. फिलहला पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक परिवार बरमान से खारी विसर्जन कर वापस लौट रहा था इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. 

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

छतरपुर में आबाकारी विभाग ने देशी शराब की फैक्ट्री पर छापा मारा है. जहां से  भारी मात्रा में शराब सहित शराब बनाने का समान बरामद किया है . फैक्ट्री संचालक मौके से फरार है.

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

रतलाम के माणक चौक थाना के अंतर्गत नाहरपुरा में गाड़ी खड़ी करने के विवाद पर खूनी संग्राम देखने को मिला. दरअसल, यहां एक चार पहिया वाहन खड़ी करने को लेकर उठ विवाद में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में हमलावर सहित तीन लोग घायल हो गए.