भाइयों ने प्रेमी को मौत के घाट उतारा और बहन ने किया यह काम

News State Bureau  |   Updated On : November 15, 2018 12:41:02 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

सिवनी:  

सिवनी के गांव में बहन के साथ प्रेमी को आपत्‍तिजनक स्‍थिति में देख भाई को इस कदर गुस्‍सा आया कि उसने प्रेमी को लाठी से पीटकर मार डाला. बहन के प्रेमी की हत्‍या के बाद आरोपियों ने घर के पास ही मैदान में लाश को ले जाकर फेंक दिया. बता दें बुधवार को 24 साल के युवक का शव आरोपियों के घर के पास ही मिला था. चार घंटे के अंदर ही पुलिस ने पूरा मामला सुलझाकर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें ः बड़े इरादों के साथ मध्‍य प्रदेश के रण में उतरे छोटे दल, बीजेपी-कांग्रेस की बढ़ा रहे टेंशन

खापा गांव का रहने वाला वसीम का शव गांव के बीच मैदान में पड़ा था. शव पर चोट के निशान थे. सूचना पर छपारा पुलिस डाग स्‍क्‍वॉड के साथ मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच और संदेह के आधार पर गांव के ही एक युवक एवं उसके साथियों को पकड़कर पूछताछ की गई. पहले तो आरोपी युवक ने वारदात में अपना हाथ होने से इनकार कर दिया लेकिन पुलिस की सख्‍ती के बाद उसने हत्‍या की बात कबूल ली.
पुलिस के अनुसार आरोपी की बहन का अवैध संबंध मृतक से था. वारदात की शाम लड़की का दूसरा भाई वसीम को उसके घर से लेकर आया था. खाना खाने के बाद वसीम वहीं सो गया.

यह भी पढ़ें ः सुसनेर सीट का क्या कहता है रिपोर्ट कार्ड, जनता की क्या है राय ?

रात 12:00 बजे के करीब वसीम और आरोपी युवक की बहन आपत्तिजनक में थे. इसी बीच लड़की का बड़ा भाई आ गया और दोनों को इस स्‍थिति में देख आगबबूला हो गया. अपने छोटे भाई के साथ मिलकर उसने वसीम को लाठियों से इतना पीटा कि उसने वहीं दम तोड़ दिया. दोनों भाइयों ने लाश मैदान में फेंक दिया. इसके बाद दोनों घर आ गए और बहन ने कमरे में फैले खून को पोछा लगाकर साफ कर दिया . पुलिस बहन और उसके भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

First Published: Nov 15, 2018 12:40:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो