logo-image

इंदौरः होटल के कमरे में एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिले, आत्महत्या की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ कोई जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या की है.

Updated on: 27 Sep 2019, 09:02 AM

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ही परिवार के चार लोगों के शव एक होटल के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ कोई जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या की है. मृतकों की पहचान पति अभिषेक सक्सेना, पत्नी प्रीति सक्सेना, बेटा अद्वित और बेटी अनन्या के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, जो अपने परिवार के साथ होटल में आया था.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश हनी ट्रैप: बाबुओं और मंत्रियों के बाद पत्रकारों की भूमिका उभरी

यह घटना इंदौर के खुडेल इलाके में स्थित एक रिजॉर्ट की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक सक्सेना ने एक दिन पहले इस रिजॉर्ट में कमरा किराए पर लिया था. वो अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ इस रिजॉर्ट में ठहरे थे. संभावना जताई जा रही है कि दंपति ने पहले बच्चों को मारा और फिर खुद दोनों ने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ेंः शिवपुरी में सड़क पर शौच कर रहे दो बच्चों की डंडों से पीटकर हत्या

बताया जा रहा है कि होटल के कमरे से एक वजन तोलने की छोटी मशीन और एक केमिकल बरामद किया गया है. पुलिस ने शक जताया है कि केमिकल का इस्तेमाल कर ही आत्महत्या की गई है. मामले में इंदौर के उप-निरीक्षक राजेश डाबर ने बताया कि माता-पिता और दो बच्चों के शव होटल के कमरे में पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. फिलहाल आगे की जांच चल रही है.