logo-image

मध्यप्रदेश: आईपीएस वाटर स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान बड़ी झील में नाव पलटी, सभी को सुरक्षित बचाया गया

मध्यप्रदेश: भोपाल के बड़े तालाब में नाव पलटी, IPS अफसर और उनके परिजन थे सवार

Updated on: 20 Feb 2020, 02:46 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में भारतीय पुलिस सेवा (IPS) वाटर स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान बड़े तालाब पर बड़ा हादसा होने से टल गया. इवेंट के दौरान बड़ी झील (Badi Jheel) में एक नाव बड़े तालाब में पलट गई. इस हादसे में आईपीएस अधिकारी व उनके परिजन बाल बाल बच हैं. राज्य आपदा राहत बल (एसडीआरएफ) की रेस्क्यू टीम ने तत्परता दिखाते हुए सभी को सुरक्षित बचा लिया है. 

यह भी पढ़ेंः जानिए आखिर क्यों गेस्ट लेक्चरर ने मुंडवाया अपना सिर, राहुल गांधी को भेजे बाल

भोपाल स्थित बड़ा तालाब में आईपीएस मीट का आज दूसरा दिन है. गुरुवार को आईपीएस अफसर अपने परिवारवालों के साथ वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों में हिस्सा ले रहे थे. तभी एक ड्रैगन बोट में सवार लोगों का संतुलन बिगड़ गया और नाव तालाब में पलट गई. इस नाव में 10 लोग सवार थे, जिसमें कुछ आईपीएस अफसर और उनके परिजन मौजूद थे. हालांकि गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. मौके पर मौजूद सेफ्टी गार्ड्स ने पानी में गिरे लोगों को फौरन बाहर निकाल लिया.

यह भी पढ़ेंः ISI एजेंट बताने पर भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- मोदी-शाह ने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया

अब सभी लोग सुरक्षित हैं. पुलिस वेलफेयर के एडीजी विजय कटारिया के मुताबिक, नाव पर सवार सभी लोगों ने लाइफ जैकेट्स पहन रखी थीं, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ. फिलहाल जोश और उत्साह के साथ पूरा कार्यक्रम चल रहा है.