logo-image

BJYM कार्यकर्ताओं ने निकाली कमलनाथ सरकार की प्रतीकात्मक अर्थी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूबे के सभी जिलों में बीजेपी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने सरकार के वचन पत्र की अर्थी निकाली और कमलनाथ सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया.

Updated on: 27 Jul 2019, 02:52 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. सूबे के सभी जिलों में बीजेपी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने सरकार के वचन पत्र की अर्थी निकाली और कमलनाथ सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया. राजधानी भोपाल में इस प्रदर्शन में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे समेत जिला अध्यक्ष शामिल हुए. वहीं इंदौर में सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे करीब 30 भाजयुमो कार्यकर्ताओं को पुलिस ने यहां शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- भोपाल में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निजी सचिव के घर पर EOW का छापा, कई चीजें बरामद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के ये कार्यकर्ता राजबाड़ा चौराहे पर प्रशासन की अनुमति के बगैर प्रदर्शन कर रहे थे. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई के कार्यकर्ता कमलनाथ सरकार के खिलाफ प्रतीकात्मक अर्थी निकालने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए गिरफ्तार कर लिया. इनके खिलाफ उचित कानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री नरोत्तम दास पर भी ई-टेंडरिंग घोटाले में हो सकती है कार्रवाई, पीसी शर्मा ने दिए संकेत

भाजयुमो के प्रदर्शनकारी प्रतीकात्मक अर्थी को कांग्रेस के उस वचन पत्र (चुनावी घोषणा पत्र) की अर्थी बता रहे थे, जो इस सियासी दल ने राज्य के नवंबर 2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान जारी किया था. मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर मतदाताओं से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार ने चुनाव के बाद अपने तमाम वचन भुला दिए हैं और इसके खिलाफ ही यह प्रदर्शन किया जा रहा है.

यह वीडियो देखें-