राजगढ़ थप्पड़ कांड से BJP नाराज, कलेक्टर पर कराएगी FIR

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 10:53:57 AM
राजगढ़ थप्पड़ कांड से BJP नाराज, कलेक्टर पर कराएगी FIR

शिवराज सिंह चौहान। (Photo Credit : फाइल फोटो )

राजगढ़:  

राजगढ़ में हुए थप्पड़ कांड से गुस्साई बीजेपी (BJP) अब कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी. पार्टी के वरिष्ठ नेता बुधवार को राजगढ़ में FIR दर्ज कराएंगे. राजगढ़ के थप्पड़ कांड को बीजेपी पूरी तरह से भुनाने में लगी है. पार्टी इस पूरा घटना पर महिला अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराई जाएगी.

FIR दर्ज नहीं हुई तो कोर्ट जाएंगे. शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल राजगढ़ में केस दर्ज कराएगा. बीजेपी विधायक विश्वास सारंग के साथ बीजेपी का एक दल 20 जनवरी को राजगढ़ गया था. एक अन्य विधायक रामेश्वर शर्मा भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती राजगढ़ में प्रदर्शन के दौरान घायल हुए कार्यकर्ताओं से मिले थे.

ये कार्यकर्ता नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रविवार को राजगढ़ में मार्च कर रहे हैं. इसी दौरान जिला प्रशासन ने उन्हें रोका और मारपीट की. कांग्रेस ने इस मामले में महिला अधिकारियों की सराहना की है. पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ में तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान महिला अधिकारियों के साथ हुई अभद्रता पर ट्वीट किया था. उन्होंने बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया.

First Published: Jan 22, 2020 10:53:57 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो