logo-image

कमलनाथ सरकार में बिजली गुल, बीजेपी ने साधा जमकर निशाना, कहा...

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गर्मी के तीखे तेवर बने हुए हैं. इस प्रचंड गर्मी के बीच मध्य प्रदेश में कई घंटों तक बिजली कटौती से हाहाकार मचा हुआ है.

Updated on: 03 Jun 2019, 05:45 PM

highlights

  • बिजली आपूर्ति पर बीजेपी ने कमलनाथ सरकार को घेरा
  • बीजेपी ने कहा कि कमलनाथ सरकार प्रदेश चलाने में नाकाम है
  • कमलनाथ ने अधिकारियों को दी चेतावनी

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गर्मी के तीखे तेवर बने हुए हैं. इस प्रचंड गर्मी के बीच मध्य प्रदेश में कई घंटों तक बिजली कटौती से हाहाकार मचा हुआ है. कई दिनों से प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लगातार बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है.

ऐसे में लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. गर्मी में बिजली कटौती से उनका जीना बेहाल हो गया है. अघोषित बिजली कटौती के सहारे बीजेपी को कमलनाथ सरकार पर निशाना साधने का मौका मिल गया है.

यह भी पढ़ें- भारतीय-अमेरिकियों ने एस जयशंकर को विदेश मंत्री बनाने के फैसले का स्वागत किया

विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ सरकार को ट्रांसफर की चिंता रहती है, लेकिन ट्रांसफार्मर और फॉर्मर की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश के लोगों को उपयुक्त बिजली नहीं मिल पा रही है इसके लिए सिर्फ और सिर्फ मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी पूरी सरकार जिम्मेदार है.

मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी की सरकार थी तो इस तरह से समस्याएं नहीं होती थी. सरकार यह कहकर कि बिजली कर्मचारी असहयोग कर रह रहे है. अपनी अक्षमता नही छुपा सकती. कमलनाथ सरकार इस पूरे मामले में फेल हुई है.

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: कानपुर में बारात देखने गई 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि सरप्लस बिजली होने के बाद प्रदेश के कई हिस्सों से बिजली गुल व कटौती के मामले सामने क्यों आ रहे है? इस तरह के मामले बर्दाश्त नहीं किये जाएंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी स्थिति में सुधार लाएं अन्यथा कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें.