logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

MP: अमित शाह और BJP विधायक को जान से मारने की धमकी मिली

बीजेपी विधायक और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. मध्य प्रदेश के गंजबसौदा से BJP की विधायक लीला जैन (Leela Jain) के साथ-साथ गृहमंत्री और बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को जान से मारने की धमकी मिली है.

Updated on: 02 Jul 2019, 03:21 PM

highlights

  • गंजबसौदा से BJP की विधायक लीला जैन को मिला धमकी भरा खत
  • बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी
  • पीए मोदी को भी योग दिवस से पहले दी गई थी धमकी

भोपाल:

बीजेपी विधायक और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. मध्य प्रदेश के गंजबसौदा से BJP की विधायक लीला जैन (Leela Jain) के साथ-साथ गृहमंत्री और बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी डाक के द्वारा मिली है.

यह भी पढ़ें- 'योगी सरकार' के इस फैसले का 'मोदी सरकार' ने राज्यसभा में किया विरोध, कहा वापस लें

लीला जैन को डाक के द्वारा मिले इस धमकी भरे खत में स्थानीय बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और सरकारी अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. हालांकि कि हो सकता है कि यह शरारत के लिए किया गया हो लेकिन फिर भी पुलिस ने सुरक्षा काफी कड़ी कर दी है.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी की कैबिनेट बैठक संपन्न, सिर्फ एक प्रस्ताव हुआ पास, जानें कौन सा

बम निरोधक दस्ते को भी तैयार रहने को कहा गया है. गंजबसौदा की बेजीपी विधायक लीला जैन (Leela Jain) और अमित शाह को मिली धमकी के बाद पुलिस मुस्तैद हो गई है और मामले की तहकीकात कर रही है. इससे पहले पांचवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी.

यह धमकी 500 रुपये के नोट पर लिखी गई थी. त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला था. इसी लिफाफे में एक 500 का नोट मिला था. नोट पर ही पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी लिखी थी. पीएम मोदी को मारने की धमकी मलयालम में थी. जिस पर लिखा था 'पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा'. खुफिया एजेंसियों में इसके बाद हड़कंप मच गया था.