भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने फिर दिया बेतुका बयान, पढ़ें पूरी खबर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 26, 2019 03:53:27 PM
Sadhvi Pragya (Photo-Ani)

Sadhvi Pragya (Photo-Ani) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का बेतुका बयान.
  •  पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में कही ये बात. 
  •  साध्वी प्रज्ञा तंत्र मंत्र में करती हैं खूब विश्वास.

भोपाल:  

भोपाल (Bhopal) से बीजेपी सांसद (BJP MP) प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने एक बड़ा ही बेतुका बयान दिया है. इस बार प्रज्ञा ठाकुर ने बयान दिया है कि विपक्ष बीजेपी के नेताओं पर जादू-टोना कर रहा है और मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है. प्रज्ञा ठाकुर, पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली (Former Finance Minister Arun Jaitley) और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में थीं जहां उन्होंने ये बड़ा बयान दिया है.

भोपाल में बीजेपी ऑफिस में बाबूलाल गौर और पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा की गयी. इसमें पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं. भरा सभा में उन्होंने अपनी बात एक किस्सा सुनाते हुए की. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा-मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराजजी आए थे. उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है.

यह भी पढ़ें:  Madhya Pradesh Rain Alert: अगले 48 घंटों में हो सकती है भारी बारिश, आरेंज अलर्ट जारी

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने उसके बाद ये कहते हुए अपनी बात आगे बढ़ाई कि इसके बाद मैं यह बात भूल गई थी. लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है. भले आप विश्वास करे या ना करें या न करें, पर यही सत्य है और ये हो रहा है. प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में दिवंगत सारे नेताओं के नाम लिए. मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को उन्होंने महाराज की बात से जोड़ा दिया.

यह भी पढ़ें: 33 हजार पावर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 20 गायों की हुई दर्दनाक मौत 

साध्वी प्रज्ञा तंत्र-मंत्र में बहुत यकीन रखती हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी सरकार ने उन्हें भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाकर उतारा था. तब भी वो कुछ इसी तरह के बयान देती नजर आई थीं. बता दें कि उस वक्त मुंबई एसटीएफ के चीफ रहे हेमंत करकरे की मौत श्राप के वजह से हुई थी तो साध्वी प्रज्ञा का बयान था कि वो श्राप उन्होंने ही दिया था. गौरतलब है कि हेमंत करकरे मुंबई हमले के दौरान आतंकियों से लड़ते हुए शहीद  हुए थे. साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर भी खूब बवाल हुआ था.

First Published: Aug 26, 2019 01:20:39 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो