logo-image

बीजेपी विधायक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, तीन की मौत, मामला दर्ज

सोमवार को पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि खड़गपुर से बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी की गाड़ी ने कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसके कारण 3 लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 08 Oct 2019, 10:22 AM

New Delhi:

मध्यप्रदेश पुलिस ने बीजेपी विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह लोधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सोमवार को पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि खड़गपुर से बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी की गाड़ी ने कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसके कारण 3 लोगों की मौत हो गई. हालांकि विधायक ने हादसे में अपनी किसी भी तरह से संलिप्तता होने से इनकार किया है.  मृतकों की पहचान बरेठी गांव के 26 साल के ब्रिजेंद्र अहीरवार, 23 साल के रवि अहीरवार और 23 साल के मदन के तौर पर हुई है. घटना में 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीसरा गंभीर घायल था, उसने बाद में दम तोड़ दिया. टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने कहा, 'राहुल लोधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए, 279 और 337 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

एसपी ने कहा कि 48 साल के गणेश अहीरवार मामले के प्रत्यक्षदर्शी हैं. उनके बयान के आधार पर लोधी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उनका दावा है कि घटना के समय लोधी अपनी एसयूवी गाड़ी चला रहे थे. उनकी गाड़ी ने पपवानी गांव के पास ब्रिजेंद्र अहीरवार की मोटरसाइकिल को टक्कर मारी और घटना के बाद लोधी मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- पंचायत ने सुनाया फरमान : अगर शराब पीकर हुई मौत तो अंतिम संस्‍कार में नहीं पहुंचेगा कोई

लोधी ने क्या कहा

लोधी का दावा है कि घटना के समय वह वहां से 20 किलोमीटर दूर फुटेर में थे. उन्होंने कहा, 'मेरी कार घटना में शामिल नहीं है. मैं पूरे दिन फुटेर में था. मैंने अपने ड्राइवर को वहीं बुलाया था. उसने मुझे घटना के बारे में बताया जिसमें दो ऑटो और एक बाइक शामिल थे.'

बीजेपी विधायक ने आगे कहा, 'मैंने थाना इंचार्ज को भी सूचित किया.मृतक मेरे विधानसभा के लोग हैं.मैं कल उनसे मुलाकात करुंगा.मुझे उस मामले में आरोपी बनाया जा रहा है जिसमें न तो मैं और न ही मेरा वाहन शामिल है.पुलिस को उन ऑटोरिक्शा की जांच करनी चाहिए जो इसमें शामिल थे.'