BREAKING NEWS
  • आज है जीएसटी काउंसिल (GST Council) की बैठक, आम आदमी के लिए कई चीजें हो सकती हैं सस्ती- Read More »
  • अमेरिका के राष्‍ट्रपति भवन व्‍हाइट हाउस के बाहर अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों के मारे जाने की खबर - Read More »
  • अस्पताल के बाहर कर रहा था भंडारा, इस जुर्म में पकड़ के ले गई पुलिस, जानें क्या है वजह- Read More »

करोड़ों में खरीदने की बात कर रही कांग्रेस, मंत्री बनाने का भी दे रही ऑफर, बीजेपी विधायक का आरोप

Dalchand  | Reported By : स्वदेश भारद्वाज |   Updated On : July 31, 2019 11:16:39 AM
बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी

बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस के भारतीय जनता पार्टी में सेंधमारी की कोशिशें थम नहीं रही हैं. कांग्रेस की ओर से कई बीजेपी विधायकों के संपर्क में होना का दावा किया जा रहा है. इसी बीच बीजेपी के एक विधायक ने कांग्रेस पार्टी पर खरीद फरोख्त करने की कोशिश के आरोप लगाए हैं. बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने आरोप लगाए है कि कांग्रेस की ओर से उन्हें खरीदने के लिए करोड़ों रुपये का ऑफर दिया जा रहा है. इतना ही नहीं सीताराम ने कहा कि कांग्रेस मंत्री बनाने का भी प्रलोभन दे रही है.

यह भी पढ़ें- इंदौर में लगे पोस्टर, 'कमल का फूल, हमारी भूल', जानिए क्या है पूरा मामला

सीताराम आदिवासी  मध्य प्रदेश की श्योपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस करोड़ों रुपये में खरीदने की बात कर रही है. मंत्री बनाने का प्रलोभन दिया जा रहा है. सीताराम ने दावा किया कांग्रेस के कई मंत्री उनके साथ संपर्क कर रहे हैं और होटल में बुलाकर बात करना चाह रहे हैं. सीताराम आदिवासी ने कहा कि वो बीजेपी नहीं छोड़ेंगे.

बीजेपी विधायक ने कहा, 'कांग्रेसी नेता मुझसे अपनी पार्टी में आने की कह रहे हैं. इसके लिए वो करोड़ों रुपये का भी लालच दे रहे हैं. मंत्री बनाने के लिए भी कहा जा रहा है. लेकिन मैंने उनसे कह दिया है कि वो उनके साथ आने वाले नहीं हैं. मैंने पार्टी को धोखा नहीं दिया है. मेरी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है. बीजेपी सरकार ने आदिवासियों को बहुत सम्मान दिया है. मुझे 3 बार विधायक बना दिया तो मैं क्यों बीजेपी को छोड़ूंगा.'

यह भी पढ़ें- बच्चा चोरी के शक में हिंसक होती भीड़, पुलिस ने अफवाह फैलाने वालों को चेताया

इसके साथ ही बागी विधायकों को लेकर सीताराम ने कहा कि जो बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में जा रहे हैं, वो कद्दार हैं. पार्टी को कभी धोखा नहीं देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुत ही दमदार पार्टी है और वो मरते दम तक पार्टी को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर सरकार बनाई है. तमाम झूठे वादे किए गए हैं. क्योंकि इनको झूठने बोलने की आदत है.

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से बीजेपी के कई विधायकों के पार्टी के संपर्क में होने की बात कही जा रही है. राज्य सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी इस बात का दावा कर चुके हैं कि बीजेपी के विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं. कंप्यूटर बाबा भी बीजेपी के चार विधायकों के उनके संपर्क में होने का दावा कर रहे हैं. हालांकि बीजेपी अपने विधायकों पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 31, 2019 10:45:26 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो