logo-image

बीजेपी नेता ने दी खुलेआम धमकी, कहा- मांगें नहीं मानी गईं तो सड़कों पर बहेगा कमलनाथ का खून

मध्य प्रदेश की सत्ता से हटने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता अब गुंडागर्दी के रास्ते पर उतर आए हैं.

Updated on: 19 Jul 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की सत्ता से हटने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता अब गुंडागर्दी के रास्ते पर उतर आए हैं. हाल ही में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में निगम कर्मचारियों को बल्ले से पीटा गया था और अब बीजेपी के ही एक पूर्व विधायक खुलेआम सड़कों पर खून बहाने को धमकियां दे रहे हैं. ये धमकी पूर्व विधायक और बीजेपी नेता सुरेंद्रनाथ सिंह उर्फ मम्मा ने सूबे के मुखिया कमलनाथ को दी हैं.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार कृषि निर्यात के लिए नॉन टेरिफ बेरियर्स हटाने की कोशिश करे- कमलनाथ

दरअसल, सुरेंद्रनाथ सिंह ने गुरुवार को राजधानी भोपाल में गुमठियां हटाने और झुग्गीवासियों को मिल रहे भारी बिजली बिल को लेकर रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया. इसके बाद वो स्थानीय लोगों के साथ विधानसभा का घेराव करने पहुंचे. धरना प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा था कि मांगें नहीं मानी गईं तो सड़कों पर खून बहेगा और वो खून कमलनाथ होगा. 

यह भी पढ़ें- अपनी ही सरकार के खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से प्रदर्शन करने को कहा, जानिए आखिर क्या है मामला

ऐसे में सुरेंद्रनाथ के खून खराबा वाले बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. हालांकि बीजेपी के कुछ नेताओं ने इस तरह की बयानबाजी को गलत बताया है. पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सुरेंद्र सिंह के बयान पर कहा कि उद्देश्य कितना भी पवित्र हो पर भाषा पर संयम होना चाहिए. उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसी परिस्थिति बन जाती है पर फिर भी वाणी पर संयम जरूरी. वहीं बीजेपी विधायक और पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि ये भाषा बिलकुल भी उचित नहीं और पार्टी संगठन जरूर कार्रवाई करेगा.

यह वीडियो देखें-