logo-image

कमलनाथ पर बीजेपी साध रही थी निशाना, तभी गिर गया मंच, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में बीजेपी और कमलनाथ सरकार के बीच तकरार जारी है. कमलनाथ सरकार पर निशाना साधने के लिए बीजेपी ने सागर के खुरई में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया था.

Updated on: 23 Sep 2019, 07:02 PM

सागर:

मध्य प्रदेश में बीजेपी और कमलनाथ सरकार के बीच तकरार जारी है. कमलनाथ सरकार पर निशाना साधने के लिए बीजेपी ने सागर के खुरई में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया था. कार्यक्रम के दौरान भारी भीड़ होने से मंच गिर गया. जिस समय मंच गिरा उस वक्त पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह भी मौजूद थे. उनके साथ ही सांसद राजबहादुर सिंह और बीना विधायक महेश राय भी मौजूद थे वह भी मंच से गिर गए. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में करीब 50 कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए. उनके एक दूसरे पर गिरने से अफरा तफरी मच गई. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को चोट भी आई. मंच गिरने से एक महिला कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गई.

यह भी पढ़ें- सपा की मांग- 'रामपुर उपचुनाव से पहले हटाए जाएं डीएम और एसपी' 

सोमवार की दोपहर के वक्त खुरई के मैदान में बीजेपी का प्रदेश सरकार के विरोध में धरना-प्रदर्शन चल रहा था. इस कर्यक्रम में शामिल होने के लिए पूर्व गृह मंत्री बतौर मुख्य वक्ता शामिल हुए. उनके साथ ही वहा मौजूद करीब 50 कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए. भूपेंद्र सिंह ने अपना भाषण शुरु करते हुए आयोजकों और स्थानीय नेताओं का आभार जताया. जैसे ही वह अपना भाषण शुरु करने वाले थे वैसे ही मंच टूट गया. इस दौरान भूपेंद्र सिंह समेत सांसद राजबहादुर सिंह और बीना विधायक महेश राय कार्यकर्ताओं के साथ एक दूसरे पर गिर पड़े. मंच गिरने के बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्थिति को संभाल लिया.

यह भी पढ़ें- 'सरकारी कॉलेजों से MBBS करने वाले हर डॉक्टर को दो साल गांव में काम करना होगा'

कार्यक्रम में मची अफरातफरी जब कुछ देर बाद थम गई तो गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अपना भाषण शुरु किया. उन्होंने कहा कि मंच टूटना कोई बड़ी बात नहीं है. हम सबने अपने जीवन में कई बार गिरकर उठना सीखा है. बीजेपी ने अपने हल्ला बोल कार्यक्रम में कमलनाथ सरकार पर बाढ़ और किसानों की बर्बाद हो चुकी फसलों को लेकर निशाना साधा.