logo-image

बाबा महाकाल के दर्शन कर कैलाश विजयवर्गीय बोले- इन्हीं से शक्ति से मैंने किए ऐसे बड़े काम

सावन के पहले सोमवार को बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे.

Updated on: 22 Jul 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

सावन का महीना भगवान शिव की आराधना का सर्वश्रेष्ठ समय माना जाता है. मान्यता है कि इस महीने में भोलेनाथ पृथ्वी पर ही निवास करते हैं और भक्तों की मनोकामना पूरी करते हैं. अपनी मनोकामना के लिए सावन के पहले सोमवार को बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे. यहां उन्होंने सपत्नीक बाबा महांकाल के दर्शन कर अभिषेक किया. कैलाश विजयवर्गीय पिछले कई वर्षों से सावन के सोमवार को महाकाल के दरबार में पहुंचते रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हे राम अब क्या करें...विधायक रामबाई ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को सोचने पर किया मजबूर

अभिषेक करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने बाबा महाकाल के दरबार को दुनिया का पावर हाउस बताया. साथ ही यहां से मिलने वाली शक्ति की मदद से ही जन सेवा करने की बात कही. बीजेपी महासचिव ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के बजट को लेकर कहा कि बाबा महाकाल को समर्पित कर ही राज चला सकते हैं, बेमानी कर ज्यादा लंबे समय राज नहीं चला सकते.

यह भी पढ़ें- आज है सावन महीने का पहला सोमवार, कीजिए बाबा महाकाल के दर्शन

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वो ईमानदारी से सरकार चलाएं. जनता के साथ छलावा किया तो सरकार नहीं चल पाएंगे. इस दौरान बीजेपी महासचिव ने टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी के रविवार को हुए पश्चिम बंगाल के शो को फ्लॉप बताया.

यह वीडियो देखें-