BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान

डालचंद  |   Updated On : October 16, 2019 12:23:13 PM
शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान (Photo Credit : फाइल फोटो )

भोपाल:  

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दिवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव मंगलवार को झाबुआ में बीजेपी उम्मीदावर भानु भूरिया के लिए चुनाव प्रचार करने गए थे. यहां गोपाल भार्गव बीजेपी के युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री से मिलकर लगाई गुहार

जनसभा को संबोधित करते हुए गोपाल भार्गव ने युवाओं से पूछा कि क्या वो फिर से शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं ? इस पर युवाओं ने अपने जवाब में हां कहा. फिर गोपाल भार्गव ने आगे कहा, 'ठीक है, दिवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बशर्ते आप झाबुआ उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार भानु भूरिया को जीता दें.' इसके साथ ही गोपाल भार्गव ने कहा कि वह कांग्रेस सरकार के जाने का मुहूर्त नहीं बता सकते, लेकिन यह सरकार अपने अंतर्विरोधों से घिरी है, इसलिए जल्द ही सत्ता से चली जाएगी.

यह भी पढ़ेंः MP: बीजेपी के बागी विधायक के बदले सुर, पार्टी दफ्तर पहुंचकर ऐसे दी सफाई

बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश की सत्ता से कांग्रेस को हटाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि मैं गारंटी देता हूं कि हम राज्य के मुख्यमंत्री को बदल देंगे. झाबुआ में भानु भुरिया के समर्थन में रैली करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि झाबुआ का चुनाव कमलनाथ सरकार का लिटमस टेस्ट है. उन्होंने कहा, 'अगर लोग हमें झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाते हैं, तो मैं गारंटी देता हूं कि हम राज्य के मुख्यमंत्री को बदल देंगे.'

First Published: Oct 16, 2019 11:59:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो