logo-image

भोपाल: PM मोदी हुए 69 साल के तो 69 फीट का काटा गया केक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देश के कई हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केक काटा और दिया जलाया.

Updated on: 17 Sep 2019, 11:08 AM

भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देश के कई हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केक काटा और दिया जलाया. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. वहीं मध्य प्रदेश में सिंधु सेना ने सोमवार को पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल में 69 फीट लंबा केक काटा. केक काटते वक्त भोपाल के महापौर आलोक शर्मा और शहर के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में तड़तड़ाई गोलियां, दिनदहाड़े रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, मौत

मध्य प्रदेश सिंधु सेना के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने कहा कि पीएम मोदी मंगलवार को 69 साल के होने जा रहे हैं. हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके लिए 69 फीट लंबा केक काट रहे हैं. हम उनके दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना करते हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss फेम स्वामी ओमजी का सर कलम करने पर 50 लाख का ईनाम, विहिप नेता ने की घोषणा

मध्य प्रदेश सिंधु सेना के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का मुखौटा पहन रखा था. इस मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 51 स्वयंसेवकों ने रक्तदान किया.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में अब कुत्ता पालने के लिए पांच हजार रुपये देकर बनवाना पड़ेगा लाइसेंस 

दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इंडिया गेट पर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मनोज तिवारी ने इंडिया गेट पर लड्डू काटा. जश्न मनाते हुए मनोज तिवारी ने पीएम मोदी के लिए कई गाने भी गाए. यहां पर 69 किलो का लड्डू बांटा गया. लड्डू पर 35 A और 370 लिखवाया गया था.