logo-image

भोपाल में कराटे खिलाड़ी के साथ कोच ने किया बलात्कार, खेल और कानून मंत्री ने कही बड़ी बात

भोपाल में नेशनल कराटे प्लेयर के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. बलात्कार का आरोप कराटे कोच पर लगा है. आरोप है कि शादी का झांसा देकर कोच ने रेप किया.

Updated on: 01 Sep 2019, 12:57 PM

highlights

  • कराटे प्लेयर ने लगाया कोच पर बलात्कार का आरोप
  • जीतू पटवारी ने कहा कि खेल के नियमों को कड़ा करेंगे
  • कानून मंत्री ने कहा कि मामला फास्टट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे

भोपाल:

भोपाल में नेशनल कराटे प्लेयर के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. बलात्कार का आरोप कराटे कोच पर लगा है. आरोप है कि शादी का झांसा देकर कोच ने रेप किया. 4 महीने पहले नेपाल में कराटे खेलने के लिए पीड़िता गई थी. जहां आरोपी से पीड़िता की मुलाकात हुई थी.

यह भी पढ़ें- शिवराज का दिग्विजय सिंह पर पलटवार, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे कांग्रेसी नेता

कमलानगर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. राजधानी भोपाल में नेशनल कराटे प्लेयर के साथ बलात्कार मामले में एफ आई आर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी नेशनल ताइक्वांडो कोच सैयद फैसल अली है, जिसने ताइक्वांडो प्लेयर को शादी का पहले झांसा दिया और उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: एक प्रेम कहानी की याद में दो गांवों के बीच हुआ 'पत्थर युद्ध', 168 लोग हुए घायल

घटना 4 महीने पहले की है. जब पीड़िता नेपाल कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गई थी. उसी दौरान उसकी दोस्ती सैयद फैसल अली से हुई थी और तब से लेकर अब तक आरोपी बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था. आरोपी एक प्राइवेट जिम का कोच है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश सरकार को अब तक का सबसे बड़ा झटका, केंद्र सरकार ने रोकी 6 हजार 500 करोड़ की राशि 

कराटे प्लेयर से बलात्कार के मामले में पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि आरोपी पर फास्ट ट्रैक पर एक्शन हो इसके लिए हम लॉ मिनिस्ट्री की तरफ से प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि कोच का मतलब गुरु होता है, 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है और ऐसे में अगर इस तरह की घिनौनी वारदात हुई है उसे बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय का विवादित बयान, 'ISI से पैसा ले रही है बीजेपी और बजरंगदल', देखें VIDEO 

कोच को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसका प्रयास किया जाएगा. इस मामले में खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि खेल में कड़े नियमों की जरूरत है ताकि बेटे-बेटियों पर परिवार का विश्वास बने. गेम को लेकर एक एडवाइजरी कमेटी बनाई जाएगी. खेल को आर्थिक करप्शन, चयन करप्शन और चरित्र करप्शन से मुक्त बनाएंगे.