logo-image

मध्य प्रदेश में सांची दूध के दाम बढ़े, जानें अब कितने रुपए की हुई बृद्धि

भोपाल दुग्ध सहकारी संघ की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सांची दूध की नई दरों को लागू करने का फैसला हुआ था, इन्हें रविवार से लागू कर दिया गया.

Updated on: 06 Oct 2019, 02:41 PM

New Delhi:

भोपाल दुग्ध सहकारी संघ ने सांची दूध की नई दरें रविवार से लागू कर दी हैं. नई दरों के अनुसार, दूध के दाम पांच रुपये प्रति लीटर तक बढ़ गए हैं. भोपाल दुग्ध सहकारी संघ की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सांची दूध की नई दरों को लागू करने का फैसला हुआ था, इन्हें रविवार से लागू कर दिया गया. नई दरों के तय होने से सभी किस्म के दूध के दाम दो रुपये प्रति लीटर बढ़ गए हैं, वहीं सांची चाय स्पेशल 35 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 40 रुपए प्रति लीटर हो गया है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : तीन यवकों ने बंदर को मारी गोली, इलाके में बढ़ा तनाव

दुग्ध संघ की ओर से जारी की गई दर सूची के अनुसार, सांची एफएमसी, सांची स्टैंडर्ड, सांची ताजा, सांची चाह, सांची गाय दूध, सांची लाइट के 500 मिली लीटर के पैकेट में एक रुपये और एक लीटर पर दो रुपये का इजाफा गिया गया. वहीं सांची एफसीएम का 200 मिली लीटर का पैकेट 10 रुपये से बढ़कर 11 रुपये का हो गया है. इसके अलावा सांची स्मार्ट के 200 मिलीलीटर के पैकेट की दर आठ रुपये प्रति पैकेट पहले की तरह ही रहेगी.