रोड शो के बाद साध्वी प्रज्ञा ने किया दूसरा नामांकन

News State Bureau  |   Updated On : April 23, 2019 05:17:32 PM
साध्वी प्रज्ञा सिंह.

साध्वी प्रज्ञा सिंह. (Photo Credit : )

भोपाल:  

भोपाल से लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को नामांकन किया. रोड शो के बाद उनका नामांकन हुआ. प्रशासन ने रोड शो को 500 मीटर पहले ही रोक दिया. आज उन्होंने अपना दूसरा नामांकन किया. मुहूर्त के हिसाब से सोमवार को उन्होंने अपना पहला नामांकन किया था. हालांकि उस नामांकन में भाजपा का कोई भी बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ था. बड़े ही शांति पूर्ण तरीके से नामांकन किया गया था.

लेकिन मंगलवार को होने वाले नामांकन की तैयारियां सुबह से ही देखने को मिलीं. चारों ओर बगवा रंग ही छाया रहा. भाजपा के कार्यकर्ता भगवा रंग की पगड़ी में दिखे. साध्वी जुलूस निकाल कर कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी. साध्वी प्रज्ञा 2008 मालेगांव बम ब्लास्ट में आरोपी थीं. उनका मुकाबला कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह से होगा.रोड शो से पहले उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया.

जहां उनके साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, मध्यप्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे मौजूद रहे. राजा ने कहा हम भोपाल की जनता का मत लेकर अपना एजेंडा तैयार करेंगे. साध्वी प्रज्ञा ने देशराज सिहं के कार्यकाल को सुशासन बताया.

उन्होंने भोपाल के मतदाताओं से अपील की कि अपनी बुद्धि के हिसाब से भोपाल का एजेंडा तैयार कीजिए. आप हमें 5 वर्ष का शासन देंगे हम आपको समृद्ध सुखी और सुरक्षित भारत देंगे. आप हमें अपना मत देंगे वही बात हम दिल्ली जाकर मोदी जी को देंगे. प्रज्ञा ने प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने को लेकर कहा कि कांग्रेसियों के राज में महिलाएं कभी भी सुरक्षित नहीं रह सकती हैं.

First Published: Apr 23, 2019 02:25:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो