logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

टेरर फंडिग में गिरफ्तार बलराम का बजरंग दल से नाता: कांग्रेस

मध्य प्रदेश के सतना जिले में टेरर फंडिंग और खुफिया जानकारी पाकिस्तान तक पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार पांच लोगों में से एक बलराम सिंह के बजरंग दल से जुड़े होने का कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया.

Updated on: 24 Aug 2019, 04:30 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सतना जिले में टेरर फंडिंग और खुफिया जानकारी पाकिस्तान तक पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार पांच लोगों में से एक बलराम सिंह के बजरंग दल से जुड़े होने का कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया. बलराम सिंह पहले भी इसी तरह के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने एक बयान जारी कर शुक्रवार को कहा, बजरंग दल से जुड़ा बलराम सिह पहले भी भोपाल भाजयुमो के आईटी सेल संयोजक ध्रुव सक्सेना के साथ पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हुआ था. अब एक बार फिर वह पकड़ा गया है.

सलूजा ने आरोप लगाया है, "इससे पहले कई स्थानों पर हुई वारदातों में भाजपा से जुड़े लोगों के नाम सामने आए हैं. पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वालों में भी भाजपा के लोग शामिल हैं. कांग्रेस सरकार बनने के बाद हर बड़ी आपराधिक घटना में भाजपा से जुड़े लोगों की भूमिका सामने आई है.

भाजपा पर हमला करते हुए सलूजा ने कहा, राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर आंदोलन करने वाले आखिर इस सच्चाई को कब स्वीकारेंगे कि भाजपा से जुड़े लोग वारदातों में शामिल हैं.