logo-image

नगर निगम के अधिकारी मकान तोड़ने पहुंचे तो BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने पीटा

बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से मार रहे हैं.

Updated on: 26 Jun 2019, 05:38 PM

इंदौर:

बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से मार रहे हैं. इंदौर नगर निगम के अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने आई थी. लेकिन आकाश नगर निगम के अधिकारियों पर ही बरस पड़े.

वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश नगर निगम के अधिकारी पर हमला करते हुए दिखे थे. बताया जा रहा है कि नगर निगम की टीम और विधायक के बीच बहस हुई. जो बाद में बढ़ती चली गई. जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की. 

आकाश क्रिकेट बैट लेकर नगर निगम के अधिकारियों पर हमला करने के लिए पहुंच गए. विधायक को ऐसा करता देख समर्थक भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी नगर निगम के कर्मियों के साथ मारपीट की. जिस क्षेत्र में नगर निगम की टीम गई थी वहां भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. जिसके कारण नगर निगम की टीम जर्जर और पुराने मकानों को खाली कराने पहुंची थी. ताकि कोई अनहोनी न घटे.

यह पहला मौका नहीं है जब आकाश इस तरह से चर्चा में आए हैं. इससे पहले वह अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं. लोकसबा चुनाव 2019 के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. कैलाश ने कहा था कि राहुल गांधी पहले तो पप्पू थे, लेकिन अब गधों के सरताज हैं. हालांकि उनके इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ था.

आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्हें टिकट मिलने को लेकर काफी बवाल हुआ था. कैलाश विजयवर्गीय राष्ट्रीय राजनीति में बीजेपी का एक बहुत बड़ा नाम हैं. अपनी राजनीतिक की मेहनत के कारण ही बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाया है.