राहुल बजाज के बाद अब सुमित्रा महाजन ने कही ऐसी बात कि बीजेपी में आ सकता है भूचाल

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 11:06:39 AM
अब सुमित्रा महाजन ने कही ऐसी बात कि बीजेपी में आ सकता है भूचाल

अब सुमित्रा महाजन ने कही ऐसी बात कि बीजेपी में आ सकता है भूचाल (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar) पर बजाज समूह के चेयरमैन राहुल बजाज (Rahul Bajaj) की टिप्पणी के बाद से विपक्षी नेताओं समेत अन्‍य उद्योगपतियों के भी लगातार रिएक्‍शन आ रहे हैं. विपक्ष ने सरकार पर लोगों की आवाज को दबाने का आरोप लगाया है. इस बीच लोकसभा की पूर्व स्‍पीकर सुमित्रा महाजन (Former Lok Sabha Speaker Sumitra Mahajan) ने कुछ ऐसी बात कही है, जिससे बीजेपी (BJP) न सिर्फ असहज हो सकती है, बल्‍कि पार्टी की आंतरिक राजनीति में भूचाल आ सकता है. हालांकि सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) ने मोदी सरकार के लिए कुछ नहीं कहा है. उन्‍होंने जो भी कहा है, वह मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की तत्‍कालीन शिवराज सिंह सरकार (Shiv Raj Singh Chauhan Govt) को लेकर कहा गया है. इसे लेकर उनका एक वीडियो भी वायरल (Video Viral) हो रहा है.

यह भी पढ़ें : दूसरी महिला के साथ देख लिया तो पिता ने किशोरी को जंजीरों में बांधा और फिर किया दुष्‍कर्म

इंदौर से 8 बार सांसद रहीं सुमित्रा महाजन ने कहा, कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाने के लिए वह कांग्रेस नेताओं से संपर्क करती थीं. खुद से कुछ कहने के बदले वह कांग्रेसी नेताओं का सहारा लेती थीं. वह मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली बीजेपी के शासनकाल में महत्वपूर्ण मुद्दों पर खुद से कुछ नहीं कह सकती थीं, जबकि राज्य में उनकी ही पार्टी की सरकार थी.

सुमित्रा महाजन ने कहा, 'मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली सरकार में अहम मुद्दों को लेकर मैं चुप रहती थी. मुझे लगता था कि इंदौर की जनता के हित के लिए कुछ मुद्दों को उठाना चाहिए तो मैं कांग्रेस के नेताओं का सहारा लेती थी.'

यह भी पढ़ें : हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस : स्‍वाति मालीवाल ने कड़े कानून की मांग को लेकर आज से शुरू किया अनशन

सुमित्रा महाजन ने कहा, 'कोई बात उठाने के लिए मैं जीतू पटवारी और तुलसी सिलावट को धीरे से कहती थी कि तुम कुछ करो.' उन्‍होंने कहा, 'जीतू पटवारी में मेरे शिष्य बनने के सभी गुण हैं. सब इंदौर का भला चाहते हैं. पार्टी अपनी जगह है.' रविवार को राज्‍य के शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने अपने घर में एक संवाद का कार्यक्रम रखा था, जिसमें मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन और जीतू पटवारी के साथ मंत्री तुलसी सिलावट भी मौजूद थे.

First Published: Dec 03, 2019 11:06:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो