logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

किसान के बेटे ने 11 सेकेंड में पूरी की 100 मीटर दौड़, केंद्रीय खेल मंत्री ने भेजा बुलावा, दिया यह आश्वासन

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के रहने वाले किसान का बेटा अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से सुर्खियों में आया है.

Updated on: 17 Aug 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के रहने वाले एक किसान का बेटा अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से सुर्खियों में आया है. किसान परिवार से ताल्‍लुक रखने वाले 19 साल के रामेश्‍वर गुर्जर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा है कि रामेश्वर ने 100 मीटर की दूरी को नंगे पैर सड़क पर 11 सेकेंड में तय किया. शिवराज सिंह चौहान ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और रामेश्वर को एथलीट अकेडमी भेजने में पूरी मदद करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें: इंदौर 'आंखफोड़' कांड में बड़ी कार्रवाई, अस्पताल का लाइसेंस रद्द, मरीजों का इलाज कराएगी सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर रामेश्वर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'भारत को प्रतिभाशाली व्यक्तियों का आशीर्वाद प्राप्त है. सही अवसर और सही मंच के साथ वे इतिहास बनाने के लिए आगे रहेंगे.' शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय खेल मंत्री को टैग करते हुए लिखा, 'भारत के खेल मंत्री किरण रिजिजू से निवेदन करता हूं कि वो इस युवा एथलीट को उसका कौशल सुधारने में मदद करें.'

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'शिवराज सिंह चौहान जी उसको मेरे पास आने के लिए कहें. मैं उसे एक एथलेटिक अकादमी में रखने की व्यवस्था करूंगा.'

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश : पन्ना में विश्व प्रसिद्ध हीरा परियोजना पर छाए संकट के बादल

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज खिलाड़ी रामेश्वर से बातकर उसे आश्वासन दिया है कि उसे वह एथलीट अकैडमी भेजने में पूरी मदद करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने रामेश्वर के संदर्भ में केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से चर्चा की है. शिवराज सिंह चौहान जल्द ही जैत से लौटने के बाद रामेश्वर से मुलाकात भी करेंगे.

यह वीडियो देखें: