logo-image

मध्य प्रदेश: गांव के ही लोगों द्वारा परेशान किए जाने के बाद एक नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

गांव के ही कुछ लोग नाबालिग से कई दिनों से छेड़खानी कर रहे थे. पीड़िता को काफी परेशान करते थे.

Updated on: 25 Dec 2019, 12:02 AM

टीकमगढ़:

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थार गांव में कुछ लोगों द्वारा परेशान किए जाने के बाद एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. गांव के ही कुछ लोग नाबालिग से कई दिनों से छेड़खानी कर रहे थे. पीड़िता को काफी परेशान करते थे. इससे आहत नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. नाबालिग की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें- अलेक्सा ने बच्चों को हंसाया, माता-पिता को रुलाया, ऑनलाइन शॉपिंग कर हैरत में डाला, पढ़ें पूरी कहानी

तेलंगाना का हैदराबाद एक बार फिर शर्मसार हुआ. हैदराबाद में एक लड़की को फिर हवश का शिकार बनाया. लड़की मल्ला रेड्डी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है. कॉलेज के लैब टेक्निशियन ने उसके साथ रेप किया है. पीड़िता ने लैब टेक्निशियन पर रेप का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इससे कुछ दिन पहले हैदराबाद गैंग रेप को लेकर काफी चर्चा में था. दरिंदों ने लेडी डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया. ऐसी घटना यह बताती है कि लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. ना तो घर, ना बाहर और ना ही स्कूल-कॉलेजों में. जिस संस्थान में लोग विद्या अर्जित करने जाते हैं.

यह भी पढ़ें- नागरिकता कानून : विश्वविद्यालयों के छात्रों, कार्यकर्ताओं, नागरिकों ने प्रदर्शन में लिया हिस्सा

शिक्षक अपने छात्रों को अनुशासन समेत किताबी ज्ञान देते हैं. लेकिन यहां तो शिक्षक भी हैवान निकल आते हैं. लैब टेक्निशियन ने ऐसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है. वहीं इससे पहले आंध्र प्रदेश सरकार ने दिशा कानून को पारित किया था. इस कानून के तहत रेपिस्टों को मात्र 21 दिनों के अंदर मौत की सजा का प्रावधान है. इसके बावजूद लोगों के मन में खौफ नहीं है. लोग बेखौफ होकर रेप जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम देते हैं. लड़कियों के साथ कॉलेजों में इस तरह का व्यवहार किया जाता है. वाकई ये लोग इंसान के रूप में भेड़िया है.