logo-image

इंदौर के टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर कर्मचारी को जमकर पीटा गया, देखें VIDEO

टोल के पैसे मांगने पर दो लोगों ने पहले टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी के साथ बदसलूकी की और फिर अंदर घुसकर दोनों आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी.

Updated on: 09 Sep 2019, 09:26 AM

इंदौर:

टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ हाथापाई और बदसलूकी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. टोल मांगने पर आए दिन दबंगों द्वारा बिना किसी भय के कर्मचारियों को निशाना बनाया जा रहा है. ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है, टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की गई है. पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया बन सकते हैं MP कांग्रेस के नए अध्यक्ष, हाईकमान ने लिया फैसला- सूत्र

जानकारी के मुताबिक, घटना इंदौर जिले के महाकालेश्वर टोल प्लाजा की है. बताया जा रहा है कि जहां टोल के पैसे मांगने पर दो लोगों ने पहले टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी के साथ बदसलूकी की और फिर अंदर घुसकर दोनों आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी. आरोपियों द्वारा कर्मचारी से मारपीट की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना 7 सितंबर का बताई जा रही है.

वीडियो देखेंः 

यह भी पढ़ेंः भारी बारिश से MP में बिगड़े हालात, कई जिलों में स्कूल बंद, भोपाल और जबलपुर में डैमों के गेट खोले गए

इस मामले में सब-इंस्पेक्टर निधि मित्तल का कहना है कि इंदौर के महाकालेश्वर टोल में एक बूथ संचालक को 2 लोगों ने पीटा, उनकी पहचान कर ली गई है. आरोपियों में से एक आदमी का नाम नरेंद्र सिंह पवार और दूसरे का नाम शेखर सिंह पवार है. उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज उनकी तलाश की जा रही है.